Home » क्रिकेट » virat Kohli Can Gives YO-Y0 Test For West Indies Series Due to Back Pain
 

कोहली की मैदान पर वापसी के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार, इस सिरीज से भी होंगे बाहर !

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2018, 15:01 IST

टीम इंडिया जहां एशिया कप में शानदार प्रदर्शन कर रही है वहीं टीम को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान विराट कोहली को एशिया कप में शामिल नहीं किया गया था और उन्हें आराम दिया गया था, अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि कोहली को वेस्टइंडीज दौरे से पहले यो-यो टेस्ट से गुजरना पड़ सकता है.

 

BCCI ने अभी भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली सिरीज के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है, लेकिन बहुत जल्द ही टीम की घोषणा होगी. यह सिरीज चार अक्टूबर से शुरू हो कर 11 नवंबर तक होगी, इसमें मेजबान को वेस्टइंडीज के साथ दो टेस्ट पांच वनडे और तीन T20 मैचों की सिरीज खेलेगी.

गौरतलब है कि विराट की पीठ की मांशपेशियों में इंग्लैंड दौरे के दौरान खिचाव था और इस कारण उनका फिटनेस स्टेटस जानना टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं के लिए बहुत जरुरी है. सूत्रों के अनुसार मिल रही खबरों की मानें तो कोहली बेंगलुरु में स्थित एनसीए में फिटनेस के लिए जरुरी यो-यो टेस्ट से गुजर सकते हैं.

 विराट का यह फिटेनस टेस्ट 28 सितंबर को आयोजित होने की संभावना है. इस टेस्ट में कोहली अगर पास नहीं होते हैं तो बीसीसीआई के नियमों के अनुसार वह टीम से बाहर हो सकते है.

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2018: अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया नहीं धोनी की CSK के खेल रही है!

First published: 26 September 2018, 14:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी