Home » क्रिकेट » Virat Kohli caught on camera while ragging Ravindra Jadeja before 4th Test Against England
 

जानिए विराट कोहली की इस खिलाड़ी के साथ तस्वीर क्यों वायरल हो रही है

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 9:59 IST
(File Photo)

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सिरीज का चौथा टेस्ट साउथेम्प्टन में शुरू हो गया है. इस मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी है. लिहाजा, टीम इंडिया पहले गेंदबाजी कर रही है और टीम को पहला विकेट भी मिल चुका है.

उधर, इस चौथे टेस्ट मैच से पहले एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को अपनी ही टीम के एक खिलाड़ी की रेगिंग करते देखा जा रहा है. कहा जा रहा है कि विराट कोहली ने टीम में जगह देने के लालच इस खिलाड़ी की रैगिंग ली है.


दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि विराट कोहली लेफ्ट आर्म स्पिनर रविंद्र जड़ेजा की रेगिंग ले रहे हैं. साउथेम्प्टन टेस्ट से पहले वायरल हुई इस तस्वीर में विराट कोहली रविंद्र जड़ेेजा का पीछे से ट्राउजर खींचते नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रही इस तस्वीर के साथ लिखा है, चौथे टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली रविंद्र जड़ेजा की रेगिंग लेते हुए कैमरे में कैद. बता दें कि रविंद्र जड़ेजा इस पूरे दौरे पर टीम के साथ हैं लेकिन उन्हें कोई भी टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला है. यहां तक कि इस दौरे पर टीम इंडिया दो मैच हार गई है. 

इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रैक्टिस के दौरान की ये तस्वीर है, जिसमें जड़ेजा और कोहली मस्ती करते नजर आ रहे हैं. ऐसा तस्वीरें कई बार सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जो कि खिलाड़ियों के बीच हुई मस्ती की होती हैं. कैच हिंदी भी इस तस्वीर को रेगिंग की नहीं मानता.

चौथे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन

इंडिया- शिखर धवन, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली(कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत(विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी.

इंग्लैंड- एलिस्टर कुक, कीटन जेनिंग्स, जोए रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम कुरेन, बेन स्टोक्स और आदिल राशिद.

First published: 30 August 2018, 16:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी