Home » क्रिकेट » Virat Kohli celebrate his personal security gaurd Faisal Khan birthday video viral on social media
 

कोहली ने सिक्योरिटी गार्ड के बर्थडे पर किया कुछ ऐसा, जानकर आप भी करेंगे सलाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2019, 15:10 IST
Virat Kohli

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अब ODI सीरीज जो कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली है इसकी तैयारी कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया से T-20 सीरीज गंवाने के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के साथ 5 मैचों की सीरीज की तैयारी कर रहे हैं. इसके साथ ही कप्तान विराट कोहली कई बार अपने फैंस का दिल लूट लेते है फिर चाहे वो क्रिकेट के मैदान में हो या फिर पर्सनल लाइफ में हो. इस बार भी विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आपका सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा और आप भी कहेंगे कि भारतीय टीम का कप्तान होकर भी कितने नर्मदिल हैं कोहली.

बता दें कि विराट कोहली ने अपने पर्सनल सेक्योरिटी गार्ड का धूमधाम से बर्थडे मनाया है और उन्हें एक खास जन्मदिन का तोहफा भी दिया है. इस दौरान विराट के कई दोस्त और कई सेक्योरिटी गार्ड मौजूद थे. विराट का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया और लोग इस वीडियो को देखकर उनकी वाहवाही कर रहे हैं.

रेप के आरोप के बाद आलोक नाथ करने जा रहे हैं #MeToo से जुड़ी फिल्म, जज बन यौन उत्पीड़न पर देंगे लेक्चर

विराट कोहली का उनके पर्सनल सेक्योरिटी गार्ड के लिए ऐसा सम्मान देना अपने आप में ही बड़ी बात है. कोहली को कई बार लोगों ने बेहद गुस्से वाला बताया है लेकिन असल में वो क्रिकेट ग्राउंड पर काफी शांत स्वभाव के है. इसके साथ ही विराट जमकर मस्ती और पार्टी करते रहते हैं. विराट कोहली कई बार अपनी वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ स्पॉट किए जाते हैं.

First published: 1 March 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी