Home » क्रिकेट » Virat Kohli celebrated Diwaliwith underprivileged kids he share video of Manyavar ad along with other sportsmen
 

Video: विराट कोहली ने जरूरतमंद बच्चों के साथ सेलिब्रेट की दिवाली, किया जमकर डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 13:26 IST
(file photo )

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सिरीज में जीत के बाद अब दिवाली की तैयारियों में जुट गए हैं. विराट कोहली ने जरूरतमंद बच्चों के साथ दिवाली का जश्न मनाया है. कोहली ने बच्चों के साथ डांस दिवाली को सेलिब्रेट किया. इस दौरान कोहली के साथ टीम के अन्य साथी खिलाड़ी भी नजर आए. दिवाली के जश्न में कोहली एक अलग ही रंग में नजर आ रहे थे.

file photo

मीडिया खबरों के मुताबिक, मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे विराट कोहली ने जरूरतमंद बच्चों के साथ दिवाली का जश्न मनाया. इस कार्यक्रम में कोहली बच्चों के साथ डांस करते हुए दिखाई दिए. इस दौरान उनके साथ तेज गेंदबाज उमेश यादव, क्रिकेटर श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, बास्केटबॉल खिलाड़ी सतनाम सिंह भी मौजूद थे. कोहली ने बच्चों को समय देकर कार्यक्रम को खास बना दिया.

file photo

कोहली को अपने बीच देखकर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बच्चे बहुत खुश नजर आए. बच्चे भी अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलने के लिए पूरी तैयारी के साथ पहुंचे. विराट कोहली भी कार्यक्रम में ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. कुर्ता-पायजामा और सदरी में दिखे.

file photo

आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को वनडे सिरीज में 3-1 से मात दे दी है. वनडे के बाद टी-20 सिरीज की शुरुआत हो रही है. जिसमें कोहली को आराम दिया गया है. कोहली की जगह पर रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया है. वनडे सिरीज में कोहली ने अपने बल्ले से धमाल मचा दिया था. कोहली ने लगातार तीन शतक लगाए थे. उन्होंने सिरीज में कुल 453 रन बनाए.

ये भी पढ़ें- T-20 सिरीज: कोहली-धोनी के बिना विंडीज की इस तिकड़ी से कैसे निपटेंगे रोहित, राह नहीं आसान

First published: 3 November 2018, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी