Home » क्रिकेट » Virat Kohli Coach Rajkumar sharma Says Kohli will perform better in the five-Test series against England
 

विराट के कोच की भविष्यवाणी- कोहली को टेस्ट सिरीज में नहीं रोक पाएगा इंग्लैंड

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 17:13 IST
(BCCI)

विराट कोहली के बल्ले के आगे अब इंग्लैंड के गेंदबाज टिक नहीं सकते हैं. ये बात उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कही , कोच शर्मा की मानें तो इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सिरीज एक में भारतीय कप्तान के बल्ले को रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होगा. बता दें कोहली ने प्रेक्टिस मैच में 93 गेंदों में 68 रन की शानदार पारी खेली, जिसमें उन्होंने 12 चौके लगाए.

कोच शर्मा ने बताया, "लोगों को लगता है कि विराट को कुछ साबित करना है लेकिन अब विराट को कुछ साबित नहीं करना है. वह चार साल पुराना वाकया है और वह उसे भूल चुका है. उसके बाद उसने काफी कुछ हासिल किया है और वह पूरी तरह से बदला हुआ खिलाड़ी बन गया है."

उन्होंने कहा, " अब उन पर किसी तरह का दबाव नहीं है और उन्हें किसी को कुछ साबित भी नहीं करना है. वह बहुत सकारात्मक सोच के साथ इस सिरीज में उतर रहा है. एक सिरीज किसी भी खिलाड़ी की खराब हो जाती है. उसके बाद तो विराट ने बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है." कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित हैं.

गौरतलब है साल 2014 में कोहली ने इंग्लैंड दौरे में पांच मैचों की दस पारियों में 13.40 की औसत से केवल 134 रन बनाये और उनका उच्चतम स्कोर 39 रन रहा था.

ये भी पढे़ं: Eng vs Ind: इंग्लैंड के इस दिग्गज ने माना भारत से टेस्ट सिरीज जीतना होगा मुश्किल

First published: 29 July 2018, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी