Home » क्रिकेट » virat kohli deny to give interview to british media bbc radio journalist jonathan agnew twitter reaction
 

विराट कोहली ने इंटरव्यू देने से किया साफ इनकार, इंग्लैंड मीडिया को लगी मिर्ची तो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 10:38 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हमेशा से ही मैदान और मैदान के बाहर के व्यवहार की वजह से विवाद में रहते हैं. हाल में ही इंग्लैंड में भी कोहली के नाम एक और विवाद जुड़ गया है.कोहली ने फेमस रेडियो कमेंटेटर और BBC के क्रिकेट जर्नलिस्ट जोनाथन एग्न्यू ने इंटरव्यू देने से मना कर दिया है.

 ट्रेंट ब्रिज में जीत हासिल करने के बाद जोनाथन एग्न्यू कोहली का इंटरव्यू लेना चाहते थे, लेकिन कोहली ने उन्हें साफ़ मना कर दिया. उनके इंटरव्यू न देने की वजह से इंग्लैंड में कोहली की काफी ज्यादा आलोचना की जा रही है. खुद जोनाथन एग्न्यू ने भी कोहली के रवैये को शर्मनाक बताया है. इसके अलावा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी इस मामले में चुटकी ली है.

उनके ट्वीट के बाद लोगों ने कोहली की आलोचना करना शुरू की दी. जिसके बाद कोहली के फैंस ने भी जोनाथन एग्न्यू को जमकर खरी खोटी सुनाई. गौरतलब है कि जोनाथन एग्न्यू ने इससे पहले लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान भारत के महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर का भी इंटरव्यू लिया था. इस दौरान कोहली भी वहां मौजूद थे और दर्शक बन कर इस इंटरव्यू को देख रहे थे.

 

आप को बता दें कि इंटरव्यू न देने का ये मामला इस वजह से ज्यादा तूल पकड़ रहा है क्योंकि BBC रेडियो वहां भारत-इंग्लैंड टेस्ट सिरीज की ब्रॉडकास्टर है. जोनाथन एग्न्यू ने मैच के बाद ब्रॉडकास्टर के रिप्रजेन्टर के रूप में कोहली का इंटरव्यू लेने की कोशिश की थी. हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक इस मामले में कोई भी बयान नहीं दिया है.

First published: 23 August 2018, 10:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी