Home » क्रिकेट » Virat Kohli Fan Get 14 day jail For obstructing public Servant
 

विराट कोहली की दिवानगी पड़ी भारी, 14 दिन की काटनी पड़ेगी जेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2019, 19:25 IST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मोहाली में तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में भारत ने 7 विकेट से दक्षिण अफ्रीका को हराकर पहली बार घरेलू सरजमीं पर टी20 मुकाबले में पहली बार दक्षिण अफ्रीका को हराने का बड़ा कारनामा किया था.

वहीं इस मुकाबले में भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली के फैंस मैदान पर मौजूद सुरक्षा घेरा तोड़कर क्रीज पर घुस आए थे जिसके कारण कुछ देर के लिए खेल बाधित भी हुआ था. वहीं अब खबर है कि इन तीनों लोगों को 14 दिन की जेल हुई है.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मैदान पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर पिच तक पहुंचने वाले तीनों लोगों के खिलाफ मोहाली के फेज आठ के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया. जिसके बाद तीनों लोगों को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इन तीनों लोगों पर सार्वजनिक सेवा में रुकावट पैदा और आपराधिक घुसपैठ का मामला दर्ज किया गया है.

जिन तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसमें से एक व्यक्ति यमुनानगर का रहने वाला बताया जा रहा है जिसका नाम संदीप कुमार है. जबकि दूसरा व्यक्ति राजेश है जो राजस्थान का रहने वाला है. जबकि तीसरे व्यक्ति का नाम पवन कुमार है जो हिमाचल का रहने वाला है.

संदीप के बारे में बताया जा रहा है वो ए ब्लॉक की ग्रिल लांघकर पिच की तरफ भागा था और विराट कोहली का बड़ा फैन और उनके हाथ मिलाना चाहता था. हालांकि वो विराट कोहली के साथ हाथ मिलाने में सफल तो नहीम हो पाए लेकिन जेल की हवा जरूर खाने को मिल गई.

बता दें, इस मुकाबले में भारतीय कप्तान ने पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डी काक का एक शानदार कैच पकड़ा और बल्लेबाजी के दौरान 72 रनों की पारी खेलकर भारत को इस मुकाबले में जीत दिलाई. विराट अपनी इस पारी के दम पर टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए साथ ही उनकी इस पारी के बाद क्रिकेट के तीनों फार्मेट में उनका औसत 50 से अधकि का हो गया है. विराट विश्व के ऐसे पहले बल्लेबाज हैं जिन्होंने क्रिकेट के तीनों फार्मेट में 50 से अधिक की औसत से रन बनाए है.

ICC को नहीं पता राहुल द्रविड़ कैसे करते हैं बल्लेबाजी? सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई लताड़

First published: 20 September 2019, 19:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी