Home » क्रिकेट » virat kohli give a autograph on road to his fans after practice
 

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कोहली ने सड़क पर किया कुछ ऐसा, जीता कंगारुओं का दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2018, 16:58 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हमेशा से ही अपनी व्यवहार की वजह से चर्चा में रहते है. कोहली कभी मीडिया पर्सन से फाइट कर लेते है तो कभी मैदान पर खिलाड़ियों से लड़ते हुए नज़र आते है. वही ऑस्ट्रेलिया में कोहली का एक अलग ही रूप देखने को मिला. इस दौरान वो अपने फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे थे.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सिरीज से पहले विराट कोहली अपनी तैयारियां में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते है. इसी वजह से वो इस समय वो कठिन अभ्यास कर रहे है. इस अभ्यास सत्र के बाद विराट कोहली ने अपने फैंस को ऑटोग्राफ दिया. इस दौरान उनके एक फैन ने उनसे टी-शर्ट पर भी ऑटोग्राफ लिया. इसके अलावा विराट कोहली ने एक छोटे बच्चे के साथ भी फोटो भी क्लिक कराई.

आप को बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 दिसंबर को टेस्ट सिरीज का पहला मैच खेला जाएगा. भारत के पास इस बार ऑस्ट्रेलिया में जीतने का अच्छा मौका है. ऑस्ट्रेलिया के पास इस समय डेविड वार्नर और स्मिथ भी नहीं है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि भारत आसानी से पहली बार टेस्ट सिरीज पर कब्ज़ा कर सकता है. ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में किस तरह का प्रदर्शन करता है.

First published: 28 November 2018, 16:52 IST
 
अगली कहानी