Home » क्रिकेट » Virat Kohli is always a treat to watch play says Sourav Ganguly.
 

विराट कोहली को लेकर 'बंगाल टाइगर' ने कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2017, 10:06 IST

बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर भारत के सफल कप्तानों में से एक सौरव गांगुली ने कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि विराट को मैदान में खेलते हुए देखना अच्छा लगता है. उन्होंने विराट कोहली के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए ये बातें कहीं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई उनकी पारी पर बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष गांगुली ने कहा, "उन्हें खेलते देखना हमेशा खुशनुमा अहसास होता है. कोहली की एक और शानदार पारी. कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 92 रनों की शानदार पारी खेली. कोहली को उनकी कप्तानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

गुरुवार को कोलकाता के ईडेन गार्डन्स में खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को भारत ने 50 रन से मात दी. भारत की तरफ से कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी की. इस मैच में हैट्रिक लेकर उन्होंने नया रिकॉर्ड बनाया. भारत की तरफ से वनडे में हैट्रिक लेने वाले वो पहले स्पिन गेंदबाज है.

गौरतलब है कि भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की. भारत को शुरूआती झटकों से उभारते हुए कोहली ने अजिंक्य रहाणे के साथ शानदार शतकीय साझेदारी की. कोहली भले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना 31 वां शतक ना लगा पाए हों पर उनकी 92 रनों की कप्तानी पारी की बदौलत भारत ने 252 बनाए.

कोहली के अलावा भारतीय टीम के लिए अजिंक्य रहाणे ने भी 55 रन बनाए. वो रन आउट हुए. इस जीत के साथ ही भारत ने वनडे में अपनी बादशाहत कायम रखी है. 

First published: 22 September 2017, 10:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी