Home » क्रिकेट » Virat Kohli is fitter than Sarfraz Ahmed latest yo-yo test results reveled Virat Kohli yo yo test score is 19 and Sarfaraz Ahmed is 18.2
 

क्या विराट कोहली से फिट हैं पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद, यो-यो टेस्ट में खुली पोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 12:22 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मौजूदा टीम में सबसे ज्यादा अंकों के साथ यो-यो टेस्ट पास करने के मामले में सबसे ऊपर हैं. इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कोहली ने यो-यो टेस्ट सबसे ज्यादा 19 अंकों के साथ पास किया था. अब इसी कड़ी में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के यो-यो टेस्ट के अंक भी सामने आ गए हैं.

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने एशिया कप से पहले यो-यो टेस्ट पास तो अच्छे अंकों के साथ कर लिया लेकिन वह विराट कोहली से आगे नहीं निकल पाए हैं. गौरतलब है कि विराट कोहली ने यो-यो टेस्ट 19 अंकों के साथ पास किया था वहीं, सरफराज अहमद 18.2 अंक तक सिमट कर रह गए हैं.

हालांकि, इस लिस्ट में विराट कोहली टॉप पर नहीं हैं. विराट से पहले मनीष पांडे का नाम है, जिन्होंने 19.2 अंकों के साथ यो-यो टेस्ट पास किया था. इसके अलावा इस लिस्ट में सबसे टॉप पर इंडिया नहीं बल्कि एक पाकिस्तानी प्लेयर का नाम है, जो पाकिस्तान की एशिया कप की टीम में शामिल है.

दरअसल, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने 20 अंकों के साथ यो-यो टेस्ट पास कर सभी को पीछे छोड़ दिया है. हसन अली के बाद मनीष पांडे और फिर विराट कोहली का नाम है. विराट के बाद सरफराज अहमद और फिर 34 साल के शोएब मलिक का नाम है, जिन्होंने 17.8 अंकों के साथ यो-यो टेस्ट पास किया है.

First published: 6 September 2018, 12:13 IST
 
अगली कहानी