Home » क्रिकेट » Virat Kohli is more dangerous after injury England can stuck says English team coach Trevor Bayliss
 

'हार से बौखलाए घायल विराट कोहली टीम इंडिया की करा सकते हैं वापसी, होंगे खतरनाक'

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 9:58 IST
(File Photo)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान पीठ में चोट लग गई थी. हालांकि, अब विराट कोहली इस चोट से उबर रहे हैं. इसी बात को लेकर इंग्लैंड के कोच ने अपनी टीम को एक तरह से संकेत दे दिए हैं कि वह विराट कोहली से सावधान रहें.

दरअसल, इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस का मानना है कि चोट से उबर रहे विराट कोहली तीसरे टेस्ट(ट्रेंट ब्रिज) मैच में और अधिक खतरनाक साबित होंगे. बता दें कि विराट कोहली दूसरे टेस्ट के चौथे दिन फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं उतरे थे. इससे पहले उन्हें पीठ में चोट लग गई थी. 


अच्छी बात तब देखने को मिली जब उसी दिन विराट कोहली ने दूसरी पारी में असहज होने के बाद भी बल्लेबाजी की. हालांकि, वह ज्यादा देर बल्लेबाजी नहीं कर सके और आउट हो गए. लेकिन इस बात से साफ हो गया था कि वह क्रिकेट के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

आपको बता दें, लॉर्ड्स टेस्ट में मिली हार के बाद विराट कोहली ने खुद कहा था कि चोट से उबरने के लिए तीसरे टेस्ट मैच से पहले उनके पास पर्याप्त समय है. वहीं, गुरुवार को विराट कोहली नेट प्रैक्टिस के दौरान दिखे. खुद विराट कोहली ने कहा कि मुझे प्रैक्टिस के दौरान अच्छा लगा. 

इसी बात को लेकर ट्रेवर बेलिस ने कहा कि वह विराट की फिटनेस को लेकर चिंता में नहीं है. बेलिस ने कहा, "इसका यह मतलब हो सकता है कि वह ज्यादा खतरनाक खिलाड़ी होगा. पहले भी ऐसे कई खिलाड़ी हुए हैं जो चोट के साथ खेलते रहे हैं. वे (चोटिल खिलाड़ी) रन बनाते रहे हैं और विकेट लेते रहे हैं."

ये भी पढ़ेंः रोहित शर्मा ने विराट को इंग्लैड में मुसीबत से निकालने का किया दावा, बोले- ये करने को तैयार हूं..

इंग्लैंड के कोच ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या ऐसी स्थिति में वह ज्यादा ध्यान लगाकर खेलेंगे लेकिन मैंने उन्हें स्लिप में बिना किसी समस्या के कुछ कैच लेते हुए देखा है, मैं आश्वस्त हूं कि वह खेलेंगे. इससे उनके प्रति हमारे खेल के नजरिये में कोई बदलाव नहीं आएगा."

First published: 17 August 2018, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी