Home » क्रिकेट » Virat Kohli, Joe Root best batsmen in the world right now Says Brian Lara
 

विराट कोहली के अलावा ये है दुनिया का दूसरा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज: ब्रायन लारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 15:00 IST

वेस्ट इंडीज के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा ने मौजूदा समय के दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को चुनाव किया है. ब्रायन लारा ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी प्रतिद्वंदी टीम इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट को मौजूदा समय में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया है.

वेस्ट इंडीज के लिए 131 टेस्ट और 299 ODI खेलने वाले ब्रायन लारा ने इस बात का जिक्र रेडिट एएमए (Ask Me Anything) सेशन में किया है. आपको बता दें, ब्रायन लारा इस समय न्यूयॉर्क में हैं और वह इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के साथ वर्ल्ड कप ट्रॉफी टूर पर हैं.

 

वहीं, जब ब्रायन लारा से मौजूदा समय का बेस्ट बोलर चुनने के लिए बोला गया तो उन्होंने बेझिझक इंग्लैंड टीम के स्ट्राइक पेस बोलर जेम्स एंडरसन और साउथ अफ्रीका के किगासो रबाड़ा का नाम लिया. ब्रायन लारा ने मेरे लिए इस समय ये दोनों बोलर दुनिया के बेस्च बोलर हैं.

ये भी पढ़ेंः दिनेश कार्तिक को टेस्ट करियर बचाने के लिए मिला आखिरी 'गोल्डन चांस', फेल हुए तो कहानी खत्म!

इस दौरान जब ब्रायन लारा से ये पूछा गया है कि आपको किस गेंदबाज को खेलने में सबसे ज्यादा परेशानी हुई है तो उन्होंने कहा, “ मुथैय्या मुरलीधरन ने हमेशा मुझे कन्फ्यूज किया है. यहां तक कि शेन वार्न से भी मुझे दिक्कत नहीं हुई जितनी मुरलीधरन से हुई है.

First published: 6 September 2018, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी