Home » क्रिकेट » virat kohli likely to be rested during home series against Sri Lanka
 

विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे पूरी सिरीज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2017, 21:56 IST

श्रीलंका के साथ होने वाली सिरीज के एक बड़े हिस्से में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आराम दिया जा सकता है. यह फैसला कोहली के लगातार क्रिकेट खेलने और दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले उन्हें आराम देने के मकसद से लिया जा सकता है. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों की लिए टीम की घोषणा कर दी गई है, जिसमें कोहली को चुना गया है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है श्रीलंका के बाकी दौरे से वो बाहर हो सकते हैं.

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी के हवाले से लिखा है. अधिकारी ने हालांकि उन खबरों को खारिज कर दिया है जिनमें कहा जा रहा था कि कोहली ने चयनकर्ताओं से उन्हें आराम देने के लिए एक पत्र लिखा है. अधिकारी ने कहा कि कोहली ने इस तरह की मांग नहीं रखी है, लेकिन अब समय आ गया है कि रोटेशन पॉलिसी के तहत उन्हें आराम दिया जाए.

गौरतलब है कि चयन समिति ने सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भी भारतीय टीम की घोषणा कर दी है. श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच कोलकाता में 16 से 20 नवम्बर तक, दूसरा टेस्ट मैच नागपुर में 24 से 28 नवम्बर तक और तीसरा टेस्ट मैच दिल्ली में दो से छह नवम्बर के बीच खेलेगी.

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, विराट कोहली, भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा.

First published: 24 October 2017, 21:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी