Home » क्रिकेट » Virat Kohli mock Kesrick Williams Signature Celebration
 

Video: वेस्टइंडीज के गेंदबाज ने छेड़ा तो विराट कोहली ने बीच मैदान पर ही भर दी 'रिकॉर्ड बुक'

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2019, 11:14 IST

विराट कोहली(Virat Kohli) ने शुक्रवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में वेस्टइंडीज(West Indies) के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज़(India vs West Indies T20 Series) के पहले मैच में जबरदस्त वापसी की है. भारतीय कप्तान विराट कोहली इस मैच के दौरान काफी अग्रेसिव नजर आए. विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 50 गेंदों पर 94 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया(Team India) को जीत दिलाई. इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में 207 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया जिसके जवाब में टीम इंडिया ने यह मुकाबला 8 गेंद रहते ही अपने नाम कर लिया.

भारत की बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली पहले रनों के लिए तरस गए थे. विराट कोहली रन नहीं बना पा रहे थे लेकिन जैसे ही वेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्‍स(Kesrick Williams) गेंदबाजी करने आए मैच भारत के पाले में आ गया. विराट कोहली का बल्ला आग उगलने लगा. लेकिन इसमें वेस्टइंडीज के गेंदबाज ने का भी हाथ रहा. दरअसल, मैच के दौरान वेस्टइंडीज के गेंदबाज ने कोहली को छेड़ा था जिसके बाद कोहली ने उन्हें उन्ही की भाषा में जवाब दिया.

 

दरअसल, भारत की बल्लेबाज का 13वां केसरिक विलियम्‍स फेंकने आए थे. इस दौरान विलियम्‍स दो बार रन लेने के दौरान विराट कोहली के रास्ते में आ गए थे. विराट के अंपायर से इसकी शिकायत की और केसरिक ने मांफी मांग ली, इससे मामला शांत हो गया. लेकिन शायद विराट को यह बात बुरी लगी. इतना ही नहीं, भारत जब वेस्टइंडीज दौरे पर गई थी तब विलियम्‍स ने विराट कोहली को आउट करने के बाद जेब से कुछ निकालने के इशारा करते हुए उस पर कुछ लिखने का जश्न मनाया था. ऐसे में विराट कोहली ने इस का बदला भी पूरा कर लिया.

हैदराबाद में खेले गए टी20 मुकाबले में केसरिक विलियम्‍स जब 16वां ओवर फेंकने आए थे तब उन्होंने विलियम्‍स की गेंद पर पहले चौका लगाया और फिर छक्का जड़ा. छक्का लगाने के बाद विराट कोहली ने विलियम्‍स के नोटबुक स्टाइल की नकल करते हुए अपनी जेब से नोटकुब निकालते हुए उस पर लिखने का इशारा किया. विराट कोहली के ऐसा करते ही दर्शक खुश हो गए और कमेंटेटर भी इस पर बात करने लगे.

IND vs WI T20: विराट कोहली ने खेली 94 रनों की धमाकेदार पारी, टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया

First published: 7 December 2019, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी