Home » क्रिकेट » virat kohli,ms dhoni and dinesh karthik nets practise before T20 match againts England
 

दूसरे T20 से पहले कोहली-धोनी का नेट प्रैक्टिस करते वीडियो आया सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 21:37 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच आज होने वाले दूसरे मैच में टीम इंडिया की नजर जीत हासिल कर T20 सिरीज पर कब्जा करने की होगी. भारत ने पहले मैच में इंग्लैंड को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की सिरीज में 1-0 की बढञत हासिल की थी. अब उसके पास सिरीज जीतने का मौका है. जिसको विराट सेना भुनाने की पूरी कोशिश करेगी. दूसेर T20 मैच से पहले टीम इंडिया के तीन धुरंधर नेट्स पर जमकर कड़क शॉट्स की प्रेक्टिस करते नज़र आए. प्रेक्टिस भी ऐसी जिसे देखकर इंग्लिश खेमे में खलबली मच जाए.

टीम इंडिया ने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें तीन बल्लेबाज नेट्स पर जमकर पसीना बहाते दिखााई दे रहे हैं. इन तीन बल्लेबाजों में कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान एमएस धोनी और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक नेट्स पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं. टीम इंडिया के ये तीनों बल्लेबाजों का बल्ला चल गया तो इंग्लैंड की टीम को इस सिरीज में हारने से कोई नहीं बचा सकता. क्योंकि ये तीनों ही बल्लेबाज़ इनफॉर्म हैं.

#TeamIndia boys sweating it out in the nets ahead of the 2nd T20I against England. #ENGvIND

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

पिछले मैच की बात करें तो केएल राहुल की बल्लेबाजी ने ही इग्लैंड के पसीने छु़ड़ा दिया थे. वहीं, कप्तान विराट कोहली नाबाद रहे थे, जबकि एमएस धोनी की बल्लेबाज़ भी नहीं आई थी. लेकिन आज अगर इन बल्लेबाज़ों को मैदान पर उतरकर पूरी तरह से बल्ला चलाने का मौका मिलता है तो फिर इंग्लैंड की टीम मुश्किल में फंस सकती है.

इसके साथ ही शिखर धवन ने भी एक वीडियो शेयर किया है. इसमें धवन प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं. धवन बड़े-बड़े शॉट्स खेल रहे हैं. धवन रिवर्सस्वीप की भी प्रेक्टिस करते देखे गए. धोनी, कोहली की बल्लेबाजी का तो पता नहीं लेकिन धवन को ओपनिंग में बल्लेबाजी करने का मौका जरूर मिलेगा.

ये भी पढ़ें- 

First published: 6 July 2018, 19:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी