Home » क्रिकेट » Virat Kohli on Ind Vs Pak in World Cup says we stand by what the nation wants and BCCI decides to do
 

विराट कोहली ने पाकिस्तान से मैच खेलने को लेकर कही ऐसी बात, जानकर आप भी करेंगे सैल्यूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 16:10 IST
Virat Kohli Pakistan

पुलवामा हमले के बाद से आने वाले वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच मैच होगा कि नहीं इस बात को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. पाक इस बार के वर्ल्ड में खेलेगा कि नहीं पूरे देश के लिए एक बड़ा सवाल बना हुआ है और अभी तक इस पर कोई भी फैसला नहीं आया है. तो वहीं अब इस मामले में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है.

 


भारतीय कप्तान कोहली ने कहा,"पुलवामा हमले की घटना दुखद थी. दुख की इस घड़ी में हम देश के साथ हैं. हमले में मारे गए शहीदों के परिवारों के प्रति मेरी और टीम की संवेदनाएं हैं. इस संबंध में (पाकिस्तान के साथ खेलने) सरकार और बोर्ड जो भी फैसला लेंगे, हमें स्वीकार होगा."

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर हुआ कोहली का ब्रम्हास्त्र, इस खिलाड़ी को मिली जगह

 

World Cup

इस मामले पर जब भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री से पूछा गया कि अगर आईसीसी से पाकिस्तान को बाहर नहीं किया गया तो क्या भारत विश्वकप में खेलेगा? इस पर रवि शास्त्री ने कहा था,"इस बारे में सब कुछ पूरी तरह बीसीसीआई और भारत सरकार पर निर्भर करता है. क्या हो रहा है उन्हें इस बारे में पूरी और सटीक जानकारी है और वो अंतिम निर्णय लेंगे. हमारे लिए इस बारे में निर्णय लेना बेहद आसान है हम वही करेंगे जैसा हमसे करने को सरकार कहेगी."

महेंद्र सिंह धोनी के ब्रह्मास्त्र ने रचा इतिहास, कर दिखाया वो जो खुद धोनी भी नहीं कर सके

बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से पूरा देश वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ भारत के मैच को बैन करने की मांग कर रहे हैं. इतना ही नहीं पाक के साथ किसी भी तरह के संबंध को भी खत्म करने की मांग की जा रही है. साथ ही विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को मैनचेस्टर में भारत मैच खेलने वाला है लेकिन उससे पहले ये फैसला तय करेगा कि ये मैच खेला जाएगा या नहीं.

First published: 23 February 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी