Home » क्रिकेट » Virat Kohli on KL Rahul & Hardik Pandya, in Australia: We as the Indian cricket team and responsible cricketers don't align with those views
 

विवादों में फंसे हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को लेकर कोहली ने झाड़ा पल्ला, कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2019, 10:01 IST

चैट शो में हार्दिक पांड्या द्वारा महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी करना उन पर काफी ज्यादा भारी पड़ रहा है. इसी विवाद पर अब टीम के कप्तान विराट कोहली सामने आए है और उन्होंने इस विवाद से पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार किया है.उन्होंने हार्दिक की टिप्पणी को उनका यक्तिगत विचार बताया है.

आगे बोलते हुए हर किसी का अपना नजरिया होता है. इस विवाद की वजह से हमारे विश्वास में कमी नहीं आई है. बोर्ड के फैसले आने के बाद ही हम टीम का चयन कर पाएंगे.

इससे पहले सर्वोच्च अदालत द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कामकाज देखने के लिए नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय ने भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल पर उनके महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान पर दो मैचों का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की है.

इन दोनों खिलाड़ियों ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के शो पर महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी की थी. इसके बाद राय ने इन दोनों पर दो वनडे मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की है. राय ने सीओए के अन्य सदस्य डायना इडुल्जी को ईमेल लिखकर यह बात कही.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

First published: 11 January 2019, 10:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी