Home » क्रिकेट » Virat Kohli or Ravindra Jadeja Who is best Fielder, Indian captain ends debate
 

रवींद्र जडेजा और विराट कोहली में कौन है बेहतर फील्डर? भारतीय कप्तान ने इस अंदाज में डिबेट को किया खत्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2020, 20:25 IST
Jadeja

भारतीय टीम (India National Cricket Team) के ऑल राउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) टीम इंडिया (Team India) के सबसे बेहतरीन फील्डर में से एक है और उन्होंने कई बार अपनी फील्डिंग के जरिए पूरे मैच का रूख ही बदल कर रख दिया है. रवींद्र जडेजा ही नहीं विराट कोहली (Virat Kohli), श्रेयर अय्यर (Shreyas Iyer) जैसे खिलाड़ी भी फील्डिंग को काफी प्राथमिकता देते हैं. कई बार देखा गया है कि बतौर फील्डर रवींद्र जडेजा और विराट कोहली के बीच इस बात को लेकर तुलना होती है कि कौन बेहतर फील्डर है. वहीं अब खुद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि जडेजा ही बेहतर फील्डर नहीं है और इसी के साथ ही उन्होंने डिबेट का अंत करने का ऐलान किया है.

आईपीएल (IPL) और भारतीय टीम के घरेलू सरजमीं पर होने वाले मुकाबलों के लिए अधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की जिसमें विराट और जडेजा एक साथ थ्रो करते दिख रहे थे. इस ट्वीट के कैप्शन में स्टार स्पोर्ट्स ने लिखा कि अगर आपको अपनी जान बचानी हैं और गेंद को स्टम्प पर मारना हो और आपके पास सिर्फ आखिर मौका हो, तो ऐसी स्थिति में आप किसे चुनेंगे विराट कोहली को या फिर रवींद्र जडेजा को. इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लिखा,"जड्डू... हमेशा...बात खत्म हुई." गौरतलब है कि विराट कोहली और रवींद्र जडेजा यह दोनों ही खिलाड़ी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते है.

बता दें, कोरोना वायरस (coronavirus) के असर के कारण इन दिनों क्रिकेट पूरी तरह से बंद है. इस वायरस के कारण अभी सभी खेल टूर्नामेंट या तो स्थगित कर दिए गए हैं या फिर उन्हें रद्द कर दिया गया है. इस वायरस के कारण ही आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में खिलाड़ी अपने घरों पर बंद हैं और वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इंटरटेन कर रहे हैं.

फाफ डु प्लेसिस ने आईसीसी को दिया आइडिया, T20 विश्व कप से पहले और बाद में खिलाड़ियों को किया जाए आइसोलेट

First published: 14 May 2020, 19:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी