Home » क्रिकेट » Virat Kohli Patriotically influenced and shared an emotional video on his twitter before India vs England 3rd ODI Match
 

Video: निर्णायक मुकाबले से पहले कोहली हुए इमोशनल, फैंस को कहा शुक्रिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2018, 17:36 IST

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सिरीज का निर्णायक मुकाबला हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. इस मैच के टॉस का फैसला हो गया है इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरेगी.

इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इमोशनल है और उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके फैंस को शुक्रिया कहा है. 

कोहली ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "इस विडियो को देखकर दिल खुश हो गया. लगातार और बिना शर्त के हमें सपॉर्ट करते रहने के लिए आपका शुक्रिया. आपका यह प्यार हमें और मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है." इस वीडियो में फैन्स के हाथों में तिरंगे और फैन्स एक सुर में पूरे दिल से राष्ट्रगान गा रहे हैं और पूरा स्टेडियम 'जन मन गण' से गूंज रहा है. 

आज इस सिरीज का अंतिम मुकाबला है और जो इस मुकाबले को जीत जााएगा वह सिरीज पर 2-0 से कब्जा कर लेगा. इस मुकाबले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की वापसी हो गई है और इसके साथ ही दिनेश कार्तिक की भी वापसी हुई है.

इसके साथ ही टीम को बल्लेबाजी में रोहित शर्मा से उम्मीद रहेगी, क्योंकि रोहित का पिछले मुकाबले में बल्ला खामोश रहा था और टीम को हार मिली थी. इससे पहले सिरीज के पहले मुकाबले में रोहित ने शतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी.

भारत : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, सुरेश रैना, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, शर्दूल ठाकुर और भुवनेश्वर कुमार.

इंग्लैंड : इयोन मोर्गन (कप्तान), जे विंसे, जॉनी बेयर्सटो, जोस बटलर (विकेटकीपर), मोइन अली, जोए रूट, लियाम प्लंकट, बेन स्टोक्स, आदिल राशिद, डेविड विले, मार्क वुड.

ये भी पढ़ें: Eng vs Ind 3rd ODI: इंग्लैंड ने जीता टॉस, इंडिया को दी बड़े स्कोर की चुनौती

First published: 17 July 2018, 17:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी