Home » क्रिकेट » Virat kohli post s Video of his wife Anushka Sharma on twitter and saysIf you see something wrong happening like this, do the same & spread
 

बीच सड़क पर अनुष्का ने किया कुछ ऐसा कि कोहली ने Twitter पर पोस्ट कर निकाली भड़ास

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2018, 19:08 IST
(file photo)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों मैदान से दूर हैं. चोटिल होने के बाद इंग्लैंड दौरे को देखते हुए वो फिलहाल क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए एक टेस्ट मैच में भी उनको आराम दिया गया था. इससे उनको एक लंबा आराम करने का मौका मिल गया.

इस दौरान कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं. हाल ही में उनकी अनुष्का के साथ घूमते हुए फोटो भी सामने आई थीं. अब एक बार फिर से दोनों पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान को आगे बढ़ाने को लेकर चर्चा में आ गए हैं. उनका एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा सड़क पर कचरा फेंकने वालों की जमकर क्लास लगा रही हैं. इस वीडियो को खुद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

दरअसल विराट कोहली ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का सड़क पर राह चलते कार चालक को सबक सिखाती दिख रही हैं. इतना ही नहीं अनुष्का उन लोगों से तीखे सवाल भी कर रही हैं. वह सड़क पर कचरा फेंकने वालों को मना कर रही हैं.

अनुष्का अपनी गाड़ी का शीशा नीचे कर कचरा फेंकने वालों को इशारा करते हुए कह रही हैं कि आप सड़क पर कचरा क्‍यों फेंक रहे हैं? आप प्‍लास्टिक क्‍यों सड़क पर फेंक रहे हैं? आगे से ध्‍यान रखना, तुम सड़क पर ऐसे प्‍लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते.

खास बात ये है कि अनुष्का के इस कदम का विराट कोहली ने भी समर्थन किया है. कोहली ने अनुष्का के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ये लोक लग्जरी कारों में सवार हैं, लेकिन इनकी हरकतें कैसी है. क्या ये लोग हमारे देश को साफ रखेंगे. कोहली ने अपील करते हुए कहा कि अगर आपको आगे ऐसा कोई करते दिखे तो आप उनको समझाने की कोशिश करें. जागरुकता फैलाएं.

आपको बता दें कि अगले महीने भारत का इंग्लैंड दौरा शुरू हो रहा है. इस दौरा पर भारत को तीन T20, तीन वनडे और पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. भारत के लिए ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- रूस में 10 दिन से नहीं छपी अपराध की खबरें, 50 दिनों तक होगा ऐसा,ये है वजह

First published: 16 June 2018, 19:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी