Home » क्रिकेट » Virat kohli posts emotional message on farewell of brother ab de villiers
 

एबी डिविलियर्स के संंन्यास पर बोले विराट- आपने बल्लेबाजी की पूरी परिभाषा ही बदल दी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 17:53 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और आरसीबी टीम के अपने साथी खिलाडी़ एबी डिविलियर्स के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से विदाई को लेकर एक भावुक ट्वीट किया है. बता दें कि हाल हीं में मिस्टर 360 डिग्री एबी डिविलियर्स ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारुपों से संन्यास की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें-भज्जी ने विराट की चोट को लेकर कहा- अच्छी बात है...

इसके बाद अब विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा, "आप जीवन में जो कुछ करो उसके लिए आपको शुभकामनाएं, जिस तरह से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में बल्लेबाजी की जाती थी, आपने उसकी पूरी परिभाषा ही बदल दी. मेरी शुभकामनाएं तुम्हारे और तुम्हारे परिवारवालों के साथ हैं."

गौरतलब है एबी डीविलियर्स हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से आईपीएल खेल कर गए थे. आरसीबी की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी. हालांकि डीविलियर्स का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था और कई मैचो में उन्होंने टीम को जीत दिलाई थी. इसके अलावा उनकी फील्डिंग भी काफी अच्छी रही थी.

ये भी पढ़ें-पाकिस्तान को बड़ा झटका, बाबर हुए इंग्लैंड सिरीज से बाहर

आईपीएल में विराट और उनकी जोड़ी को काफी पसंद की जाती है. दोनों बल्लेबाजों ने अब तक आईपीएल के कई सीजन में मिलकर आरसीबी को जीत दिलाई है. हालांकि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद डीविलियर्स आईपीएल खेलते रहेंगे. इसलिए अगले साल हमें फिर से उनकी बल्लेबाजी देखने को मिल सकती है.

First published: 26 May 2018, 17:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी