Home » क्रिकेट » Virat Kohli, Ravi Shastri owe Karun Nair explanation for Test snub, says Sunil Joshi
 

करुण नायर को टेस्ट टीम में जगह न देने पर इस दिग्गज ने पूछा विराट कोहली और रवि शास्त्री से ये बड़ा सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 11:38 IST

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सिरीज के लिए टीम का चुनाव् कर दिया गया है. इस बार टीम मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया है.इसके अलावा टीम से करुण नायर को ड्राप कर दिया गया हैं. करुण नायर के ड्राप होने के बाद टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं की खासी आलोचना की जा रही है. इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया हैं. भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर सुनील जोशी ने विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट पर कई बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं.

टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि करुण नायर को छोड़ कर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सिरीज में सभी को मौका दिया गया था. इस दौरान किसी ने प्रदर्शन किया है और किसी ने नहीं किया है. उसे टीम कप्तान, कोच और चयनकर्ताओं को जवाब देना होगा. हर खिलाड़ी को ये जानने का हक़ है कि उसे किस वजह से ड्राप किया गया है. इन तीनों को करुण नायर को जवाब देना होगा.


आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि चयनकर्ताओं को करुण नायर से बात करनी चाहिए और उसे बताना चाहिए कि क्यों उसे मौका नहीं दिया गया है. किस वजह से विहारी को उस पर तहरीर दी गई है. उसे इस बात को जानने का हक़ है कि किस वजह से उसे ड्राप किया गया है.

First published: 1 October 2018, 11:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी