Home » क्रिकेट » Virat kohli release his Video Before West Indies Tour
 

वेस्टइंडीज टूर पर जाने के लिए बेकरार हैं कोहली, जमकर बहा रहे हैं पसीना- देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2019, 8:40 IST

भारतीय टीम के कप्तान विराट कहली टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे से पहले जिम में जमकर पसीना बहा रहे है. विराट अपनी पत्नी अनुष्का संग बीती शाम ही मुंबई आए है, और आते ही उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. विश्व कप का फाइनल मुकाबला रविवार को खेला गया था, वहीं भारतीय टीम पहले सेमीफाइनल मुकाबले में हारने के बाद ही विश्व कप से बाहर हो गई थी. हालांकि कुछ कारणों के चलते टीम बीती शाम ही स्वदेश आई है.

विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. 58 सेकेंड के इस वीडियो में विराट जिम में जमकर पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में विराट जिम में हेवी वेट उठाते हुए दिख रहे हैं. 

भारतीय टीम को 3 अगस्त से वेस्टइंडीज का दौरा करना है. इस दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे, तीन टी20 और दो टेस्ट मैच खेलने है. यह दोनों टेस्ट मुकाबले आईसीसी की विश्व चैंपियनशिप का हिस्सा है.

वेस्टइंडीज दौरे को लेकर शुरूआत में आई मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि विराट इस दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होने वाले हैं. वहीं उसके बाद मीडिया रिपोर्ट आई कि विराट इस दौरे में शामिल होना चाहते है और उन्हें चयन कर्ताओं को इस बारे में सूचित भी कर दिया है.

बता दें, विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया को विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि लीग के मुकाबलों में भारतीय टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और अंक तालिका में वो पहले पायदान पर रही थी.

न्यूजीलैंड के मुंह से जीत छीनने वाले बेन स्टोक्स को मिलेगा न्यूजीलैंडर ऑफ द ईयर का अवार्ड!

First published: 19 July 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी