Home » क्रिकेट » Virat Kohli's appeal To his Fans on his facebook before India vs England 3rd test
 

विराट कोहली ने लार्ड्स टेस्ट में हार के बाद आलोचना करने वाले फैंस से की ये भावुक अपील

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 15:15 IST
(File Photo)

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सिरीज में दो मैच हार गई और इंग्लैंड की टीम सिरीज में 2-0 से आगे चल रही है. इस सिरीज का तीसरा मैच 18 अगस्त को ट्रेंटब्रिज नाटिंघम में खेला जाएगा, लेकिन मैच से पहले कोहली ने अपने फेसबुक पेज पर एक भावुक अपील की है. टीम इंडिया को दो टेस्ट में मिली शिकस्त से भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस भी गुस्से में हैं. कोहली ने फैंस से अपील करते हुए कहा है कि टीम वापसी करेगी और आप लोग टीम का साथ नहीं छोड़ें.

इस संबंध में कोहली ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखते हुए एक तस्वीर शेयर की है. कप्तान कोहली द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में भारतीय टीम के खिलाड़ी मैदान पर एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखे दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के साथ ही कोहली ने लिखा, " कई बार हम जीतते हैं और कई बार हम सीखते हैं. आप हमसे उम्मीद मत छोड़िये और हम वादा करते हैं कि आपको निराश नहीं करेंगे." बता दें कि टीम इंडिया इस सिरीज के पहले टेस्ट में 31 रन और दूसरे टेस्ट मैच में एक पारी और 159 रन से हार गई थी.

 

हालांकि कोहली ने पहले टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था, जिसमें उन्होंने दोनों पारियों में 200 रन बनाए थे. इसके साथ गेंदबाजी में मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था. वहीं, इस सिरीज के तीसरे मैच के लिए इंग्लैंड ने अपने टीम का ऐलान कर दिया है. इग्लैंड ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन क्रिकेट विशेषज्ञों की मानें तो टीम इंडिया को मैच जीतने के लिए टीम में बदलाव जरुरी है.

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने आज ही के दिन से शुरू किया था 'शतकों के महाशतक' का कारवां...

First published: 14 August 2018, 15:15 IST
 
अगली कहानी