Home » क्रिकेट » Virat Kohli's duplicate came to election campaign rally of Sarpanch in maharashtra
 

जब क्रिकेट छोड़ ग्राम पंचायत चुनाव में वोट मांगने पहुंच गए विराट कोहली!

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2018, 13:05 IST
(Twitter: @TheChaoticNinja)

चुनाव प्रचार में नेता वोट मांगने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं. लेकिन इस बार तो वोट लेने के लिए एक प्रत्याशी ने लोगों को मूर्ख ही बना दिया. बता दें कि महाराष्ट्र के रामलिंग ग्राम पंचायत चुनाव में सरपंच के पद के लिए खड़े प्रत्याशी विट्ठल गणपत घावटे ने लोगों को बहुत ही मजेदार तरीके से मूर्ख बना दिया है.

दरअसल, सरपंच पद के प्रत्याशी विट्ठल गणपत घावटे ने लोगों से वादा कि वह अपनी रैली में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर आएंगे. इस बात को लेकर विट्ठल गणपत घावटे ने विराट की फोटो बिलबोर्ड में अपने साथ अपने क्षेत्र में लगाई.

इस बात को लेकर लोगों में कोहली को देखने का उत्साह बढ़ गया और वह उस रैली में पहुंचने लगे इसके बाद वहां पर जो हुआ उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. बता दें कि उनकी इस रैली में कोहली तो नहीं आए लेकिन कोहली की तरह दिखने वाला उनका एक हमशक्ल आया हुआ था. इसके बाद यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

ये भी पढ़ें: IPL 2018, Final: दो पठान मिलकर दिलाएंगे हैदराबाद को जीत, फाइनल में खेलने पर नहीं हारी है कोई टीम

कोहली के हमशक्ल और प्रत्याशी के विराट के साथ बिलबोर्ड की फोटो को लेकर @TheChaoticNinja नाम के ट्विटर यूजर ने इन दोनों तसवीरों को एक साथ अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, "तो वास्तव में ये हुआ. उन्होंने इलेक्शन रैली का आयोजन किया और लोगों से वादा किया कि कोहली उनकी ओर से रैली में शामिल होंगे लेकिन कोहली की जगह उनका हमशक्ल लाकर उन्होंने लोगों को मूर्ख बनाया."

इसके बाद इनके इस पोस्ट को अब तक करीब दो हजार से भी ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं तो एख यूजर ने लिखा ये तो गरीबों का विराट कोहली है.

First published: 27 May 2018, 13:05 IST
 
अगली कहानी