Home » क्रिकेट » Virat Kohli said England can Cross 500 score in this world cup
 

World Cup 2019: विराट कोहली ने इस टीम के लिए की भविष्यवाणी, कहा- खड़ा करेगी 500 का स्कोर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2019, 9:59 IST

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का मानना है कि इस बार इंग्लैंड विश्व कप में 500 से ज्यादा का स्कोर खड़ा कर सकती है. बता दें, अभी इंग्लैंड के नाम ही वनडे मैच में सबसे बड़ा स्कोर करने का रिकार्ड है. इंग्लैंड ने बीते साल आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वनडे में छह विकेट के नुकसान पर 481 रनों का स्कोर खड़ा किया था.

विश्व कप से पहले सभी टीमों के कप्तान मीडिया के सामने आए. इस दौरान कोहली से सवाल पूछा गया था कि क्या इस विश्व कप में कोई टीम 500 रनों के आंकडे को छू सकती है. इसका जवाब देते हुए विराट ने अपनी बगल में बैठे इंग्लैंड के कप्तान ईयान मोरगन की तरफ इशारा करते हुए कहा कि, मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि यह इन लोगों पर निर्भर करता है. ये किसी और से पहले 500 के आंकड़े को छूने को बेताब है.

इंग्लैंड की पाटा पिचों को देखकर कई दिग्गज क्रिकेटरों का मानना है कि इस बार विश्व कप में रनों की बारिश होने वाली है. इस विश्व कप में आसानी से 300 का स्कोर खड़ा किया जा सकेगा. वहीं विराट कोहली इससे उलट सोचते हैं. विराट का मानना है कि विश्व कप में दवाब की वजह से किसी भी टीम को 260-270 रन के लक्ष्य का पीछा करना भी मुश्किल होगा.

World Cup 2019: विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के इस बल्लेबाज को टीम में करना चाहते है शामिल

विराट कोहली के अलावा आस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने भी विराट से बयान से सहमती जताई. उन्होंने कहा कि बीते कई सालों से इंग्लैंड लगातार बड़ा स्कोर करता जा रहा है. हमारे खिलाफ उन्होंने सर्वोच्च स्कोर बनाया. फिंच ने इंग्लैंड की टीम को इस बार विश्व कप का प्रवल दावेदार बताया है.

First published: 24 May 2019, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी