Home » क्रिकेट » virat kohli says after England vs India T20 Series, Rohit was obviously very special but Hardik was standout
 

हिटमैन के शतक के बाद भी खुश नहीं है कोहली! इस खिलाड़ी को बता रहे हैं खास

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 15:44 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गई 3 मैचों की T20 सिरीज पर भारतीय टीम ने 2-1 से कब्जा कर लिया. इस जीत के साथ टीम इंडिया पहली बार इंग्लैंड की सरजमीं पर कोई T20 सिरीज जीती है.

इस सिरीज के अंतिम मुकाबले में रोहित शर्मा ने नाबाद शतकीय पारी खेली और इसके लिए रोहित को अंतिम मैच के लिए मैन ऑफ द मैच और सिरीज के लिए मैन ऑफ द सिरीज से भी नवाजा गया. लेकिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली रोहित की जगह किसी और की तारीफ खेल रहे हैं. 

दरअसल, कोहली इस सिरीज की जीत से खुश हैं और जीत के बाद कोहली ने कहा, "रोहित की बल्लेबाजी शानदार थी लेकिन हार्दिक पांड्या उनसे भी खास था." बता दें कि इस सिरीज के फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा ने 56 गेंदों में नाबाद 100 रन बनाए , जिसमें 11 चौके और 5 छक्के लगाए. रोहित शर्मा के अलावा इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने नाबाद 33 रन बनाए, पांड्या ने इस शानदार पारी में 4 चौके और 2 छक्के लगाए.

वहीं, अगर पांड्या की गेंदबाजी की बता करें तो 4 ओवर में पांड्या ने 38 रन देकर 4 विकेट चटकाए हैं. वहीं, सिद्धार्थ कौल को दो विकेट, उमेश यादव और इस मैच से टीम इंडिया में डेब्यू करने वाले दीपक चाहर को भी एक-एक विकेट मिला.

ये भी पढ़ें: ICC की रैंकिंग लिस्ट में फिंच पहुंचे टॉप पर, फखर और के एल राहुल ने लगाई छलांग

First published: 9 July 2018, 15:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी