Home » क्रिकेट » virat kohli says hardik pandya is new superstar of team india after team india win the one day series against australia
 

VIDEO: कोहली ने हार्दिक पंड्या को क्यों कहा सुपरस्टार...

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2017, 12:05 IST

टीम इंडिया ने रविवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से मात देकर सिरीज अपने नाम कर ली है. इस जीत के साथ ही विराट ब्रिगेड ने सिरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है. टीम इंडिया की वनडे में लगातार आठवीं जीत है. 

इंदौर में खेले गए मैच में टीम इंडिया की तरफ से जीत के हीरो हार्दिक पांड्या रहे. उन्होंने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार 78 रन बनाए, अपनी इस पारी में उन्होंने चार छक्के भी लगाए. इस सिरीज में हार्दिक पांड्या को उनके शानदार प्रदर्शन के कारण दूसरी बार मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला है. 

हार्दिक पांड्या के शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बेहद खुश है. अपनी इस खुशी को उन्होंने एक वीडियो के जरिए बताया. इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में कोहली पांड्या से बातचीत करते हुए नज़र आ रहे हैं. 

वीडियो की शुुरुआत में विराट पांड्या को सामने लाते हैं. इसके बाद वो मैन ऑफ द मोमेंट, मैन ऑफ द मैच कहकर उनका स्वागत करते हैं. कोहली चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका दिए जाने पर पांड्या से पूछते हैं, वे कैसा महसूस कर रहे हैं?. पांड्या बल्लेबाजी में ऊपर भेजे जाने पर खुशी जताते हैं.

विराट इस वीडियो में बता रहे हैं कि इस सिरीज को जीतने से हम बेहद खुश हैं. वो उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं कि पांड्या ने हमें सिरीज के तीन में से दो मैच जितवाए. वे वाकई सुपरस्टार हैं.

गौरतलब है कि मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में भी विराट ने पांड्या की जमकर तारीफ करते हुए कहा था कि वो स्टार हैं. वह गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग भी करते हैं. वह उस तरह के खिलाड़ी हैं, जिनकी हमें लंबे समय से तलाश थी. वह टीम को संतुलन देते हैं."

दरअसल पांड्या को रविवार को खेले गए मैच में धोनी से ऊपर बैटिंग के लिए भेजा गया था. इसको लेकर जब कोहली से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, 'रवि शास्त्री ने उन्हें ऊपर भेजा था. उनका मानना था कि हमें स्पिनरों पर प्रहार करने की जरूरत है, ताकि आस्ट्रेलिया को मैच से बाहर रखा जा सके.'

First published: 25 September 2017, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी