Home » क्रिकेट » Virat Kohli says New Zealand batsman makes pressure on team india on 1st one day match in mumbai
 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में हार के बाद कोहली का बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2017, 15:19 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड ने रविवार को खेले गए पहले वनडे मैच में टीम इंडिया पर शुरुआत से ही दबाव बना दिया था, जिसके कारण भारत को हार का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत को छह विकेट से हरा दिया. इस जीत में टॉम लाथम और रॉस टेलर की दोहरी शतकीय साझेदारी ने अहम भूमिका निभाई.

 

कोहली ने आगे कहा, "न्यूजीलैंड ने शुरुआत से ही हमारी टीम पर दबाव बनाना शुरू कर दिया था. उन्होंने हमें खेल में वापसी का कोई भी मौका नहीं दिया. हम कोशिश करेंगे कि आगे के मैचों में अच्छी बल्लेबाजी करें."

टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने कहा कि इस मैच में न्यूजीलैंड के लिए लाथम और टेलर की दोहरी शतकीय साझेदारी ने अहम भूमिका निभाई. उन्होंने कहा, "लाथम और टेलर ने शानदार प्रदर्शन किया. जब आप 200 रनों की साझेदारी करते हैं, तो आप जीत के काबिल होते हैं."

कोहली ने कहा कि न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाजों का सामना बेहतरीन तरीके से किया. इसके अलावा, तेज गेंदबाजों के आगे भी मेहमान टीम के बल्लेबाज टिके रहे. न्यूजीलैंड की इस जीत का श्रेय टेलर और लाथम को जाता है.

First published: 23 October 2017, 15:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी