Home » क्रिकेट » Virat Kohli says Swing is a problem for every team ahead of Ireland-England tour
 

इंग्लैंड टूर से पहले कोहली के 'विराट' बोल, गेंदबाजों को लेकर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 15:45 IST
(ANI)

इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करना चाहती है. इसका एक मतलब ये भी हो सकता के है साल 2019 का वर्ल्डकप इग्लैंड में होगा और टीम इंडिया इसके लिए वहां पर बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेगी. वहीं, आयरलैंड-इंग्लैंड दौरे से पहले अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टीम के प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है.

कोहली ने आयरलैंड-इंग्लैंड दौरे से पहले टीम को लेकर कहा, "स्विंग हर टीम के लिए एक समस्या है, सिर्फ भारतीयों के लिए नहीं, अगर टीम की गति है तो आप कुछ भी कर सकते हैं."

इसके बाद कोहली ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा, " यह एक टीम गेम है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कैसे प्रदर्शन करता हूं या पूरे दौरे में एक खिलाड़ी कैसे खड़ा होता है. हम सभी खिलाड़यों के एक टीम के रूप में अच्छी तरह से खेलना है, इंग्लैंड के दौरे में हमारा ध्यान इस बात पर होगा कि हम एक टीम के रूप में अच्छी तरह से प्रदर्शन कैसे कर सकते हैं."

वहीं, कोहली ने अपनी फिटनेस को लेकर कहा, "मैं अब 100% ठीक हूं और इग्लैंड दौरे पर जाने के लिए बिल्कुल तैयार हूं. मेरी गर्दन अब ठीक है मैंने अच्छा अभ्यास किया है और मुंबई में 6-7 सत्र खेले हैं. इस तरह के तोड़ आपको मानसिक रूप से ताजा बनाते हैं. मेरे अभ्यास ने मुझे फिर से पिच पर वापस जाने के लिए उत्साहित कर दिया है."

ये भी पढे़ं: इंग्लैंड दौरे में टीम इंडिया के प्रदर्शन पर कुंबले का आया बड़ा बयान

बता दें कि तीन जुलाई से 11 सितंबर तक तीन T20, तीन वनडे मैच और पांच टेस्ट मैच खेलेगी. टीम इंडिया का पहला T20 मैच तीन जुलाई को और पहला वनडे 12 जुलाई को होगा जो इग्लैंड के नाटिघंम शहर में खेला जाएगा. इस दौरे के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों की फिटनेस को देखते हुए उनका यो-यो टेस्ट कराया गया है. इग्लैंड दौरे के लिए टीम में विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल है. 

First published: 22 June 2018, 15:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी