Home » क्रिकेट » Virat Kohli Says We batted well, but there was nothing in the first 35 overs in the wicket, It became difficult in the second half
 

विराट कोहली ने तीसरे वनडे मैच में मिली हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2018, 18:16 IST
(BCCI)

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सिरीज के तीसरा मैच में भारत को विंडीज ने 43 रनों से हराया. टीम इंडिया की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने अकेले लड़ते हुए 119 गेंदों में 10 चौके और एक छक्के की मदद से 107 रनों की पारी खेली, लेकिन उनके अलावा कोई और बल्लेबाज विकेट पर टिकने का साहस नहीं दिखा सका. इस मैच में मिली हार के बाद कोहली ने मैच के बाद बल्लेबाजों पर अपनी नाराजगी जताई.

 


BCCI

मैच के बाद कोहली ने कहा, "हमने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन पहले 35 ओवरों में विकेट में कुछ नहीं था. दूसरे हाफ में यह मुश्किल हो गई थी. हमें 250-260 तक वेस्टइंडीज को रोकना चाहिए था, लेकिन फिर भी गेंदबाजी अच्छी थी. आखिरी 10 ओवरों में हम थोड़े ज्यादा रन दे गए. हम साझेदारियां नहीं कर सके जो बेहद कम होता है. वेस्टइंडीज की टीम जीत की हकदार थी."

कोहली ने आगे कहा, "जब हार्दिक और केदार दोनों खेलते हैं तो हमें एक अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्प मिलता है. केदार अगले मैच से हमारे साथ जुड़ेंगे तो हमें संतुलन प्रदान करेंगे. हमें एक गेंदबाज बाहर करना होगा, लेकिन हमारे पास छह गेंदबाजों के विकल्प मौजूद हैं." भारतीय कप्तान ने कहा, "मैं अपनी बल्लेबाजी के बारे में बात नहीं करना चाहता. हमें उन चीजों पर ध्यान देना चाहिए जो हमने आज अच्छे से नहीं कीं."

ये भी पढ़ें: शोएब अख्तर ने कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे, साथ ही दिया ये 'विराट' चैलेंज

First published: 28 October 2018, 18:12 IST
 
अगली कहानी