Home » क्रिकेट » Virat Kohli Share team India photo Rohit Sharma trolled for Tummy
 

विराट कोहली की फिटनेस के सामने अपनी तोंद छुपाते नजर आए रोहित शर्म! फैंस ने किए मजेदार कमेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2019, 18:11 IST

भारतीय टीम को गुरूवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज करना है. उससे पहले टीम जमकर मस्ती कर रही है. कप्तान कोहली ने अपने इंस्टग्राम पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी शर्टलेस नजर आ रहे है. लेकिन यह फोटो इसलिए ख़ास नहीं है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मुकाबले से पहले टीम इंडिया की फोटो जो विराट कोहली ने साझा कि है उसमें रोहित शर्मा भी नजर आ रहे हैं. हालांकि कोहली और रोहित काफी दूर दूर हैं लेकिन फिर भी विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम की मैदान के बाहर यह पहली तस्वीर सामने आई है जिसमें कोहली और रोहित दोनों एक साथ नजर आ रहे है.

विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद से ही विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरें आई. वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले हुई प्रेस कांफ्रेंस में विराट कोहली ने ऐसी सभी खबरों को बकवास बताया था. हालांकि वेस्टइंडीज पहुंचने के बाद से ही मैदान को छोड़ दे तो ऐसी कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई जिसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा एक साथ नजर आए हो.

विराट कोहली ने जो फोटो साझा कि है उसमें विराट, बुमराह, मयंक अग्रवार सबसे फिट नजर आ रहे है. जबकि रोहित शर्मा के एल राहुल और अंजिक्य रहाणे के पीछे छुपे हैं. फोटो देखने पर ऐसा लगा रहा है कि रोहित अपनी तेंदु छुपा रहे है.

विराट द्वारा इस फोटो को शेयर करने के बाद भी फैंस ने इस पर कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, रोहित शर्मा राहुल के पीछे अपनी बैली छुपाते हुए..शानदार कवर ड्राइव. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, मैं सिंगल हूं, प्लीज कोई मुझे अपनी गर्लफ्रैंड बना लो.

भारतीय टीम ने इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज3-0 से अपने नाम कि हैं वहीं तीन मैचों की वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को टीम ने 2-0 से हराया. ऐसे में भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि विराट कोहली की अगुवाई में टीम दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी अपने नाम करेगी.

वेेस्टइंंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में रोहित शर्मा को टीम से बाहर कर सकते हैैं विराट कोहली!

वेस्टइंडीज के खिलाफ धोनी और पोंटिंग के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं कोहली

First published: 21 August 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी