Home » क्रिकेट » भारत के महान सुनील गावस्कर ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठा दिए हैं.
 

गावस्कर ने उठाए कोहली की कप्तानी पर सवाल, कहा- अभी कुछ और दिन...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 8:58 IST

विराट कोहली की कप्तानी में भारत को साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड में टेस्ट सिरीज का हार का सामना करना पड़ा है. भारत के महान सुनील गावस्कर ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठा दिए हैं. उन्होंने कहा कि अभी विराट कोहली और ज्यादा कप्तानी में सीखने की जरूरत है.

विराट की कप्तानी को लेकर सवाल उठाते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि विराट कोहली को कप्तानी में अभी भी सीखने की जरूरत है. साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड सिरीज के दौरान कई बार हमे देखना कि कोहली गेंदबाज़ी में बदलाव करने में सफल नहीं हुए, यहाँ तक की वो फील्डिंग में भी बदलाव नहीं कर सके. जिसका असर मैच के परिणाम पर पड़ा है.कोहली को अभी टीम का नियमित कप्तान हुए सिर्फ दो साल ही हुए है. ऐसे में उनमे अनुभव की कमी साफ़ देखी जा सकती है.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय मैदानों पर विकेट जल्द जल्द गिरते हैं. लेकिन अभी भी कोहली को विदेशों में पार्टनरशिप ब्रेक करने का अनुभव नहीं है. हम उम्मीद कर सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले वो ऐसा करना सीख जाएंगे। इंग्लैंड के खिलाफ हार का कारण ये भी था कि उनका लोअरआर्डर ने काफी ज्यादा रन बनाए थे. जिसका असर मैच पर पड़ा था.

First published: 14 September 2018, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी