Home » क्रिकेट » Virat kohli take Autograph of seven year old Fan
 

विराट कोहली से 7 साल के बच्चे ने पूछा,'क्या आप मेरा ऑटोग्राफ लेंगे' देखें मजेदार वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2019, 10:36 IST

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम ने वेस्टइंडीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया है. विश्व कप के 12वें संस्करण के सेमीफाइनल में हारने के बाद से ही टीम का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा था. टीम इंडिया ने इस दौरे पर तीन टी20, दो वनडे और दो टेस्ट मुकाबले खेले. जिसमें एक वनडे जो बारिश के कारण रद्द हुआ उसे छोड़कर टीम ने सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की. टीम इंडिया को अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलनी है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज का ऐलान भी हो गया है.

भारतीय कप्तान विराट कोहली भारत के सबसे सफल कप्तान बन गए है. विराट कोहली की दुनिया दिवानी है. लेकिन वेस्टइंडीज में कोई ऐसा भी है जिसके दिनाने खुद विराट कोहली है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा संग विराट कोहली कही जा रहे थे. जिस दौरान उनकी नजर एक सात साल के बच्चे पर पड़ी. विराट कोहली ने उस बच्चे को रोककर उनका ऑटोग्राफ मांगा. वहीं अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सात का बच्चा विराट कोहली से कह रहा है 'क्या आप मेरे ऑटोग्राफ लेना पसंद करेंगे.' इसकेे बाद विराट ने रुककर उस बच्चे से बात की और उसका ऑटोग्राफ लिया. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

विराट कोहली बतौर कप्तान भारत के सबसे सफल कप्तान बन गए है. उन्होंने विदेशों में सबसे ज्यादा टेस्ट मुकाबले जीतने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इससे पहले तक धोनी इस सूची में पहले पायदान पर थे.

वेस्टइंडीज से लौटते ही सरेंडर कर सकते हैं मोहम्मद शमी

First published: 4 September 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी