Home » क्रिकेट » virat kohli tweet a photo on social media and says its finally time for me to take a backseat after hectic tours
 

कोहली ने फोटो ट्वीट कर लिखा- आखिरकार बैक सीट पर बैठने का समय मिल ही गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2018, 14:02 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्वविटर अकाउंट से दिलचस्प कैप्शन के साथ एक फोटो शेयर की है. विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा, "'थकान भरी यात्राओं के बाद आखिरकार पीछे की सीट (बैक सीट) पर बैठने का समय मिल ही गया."

शेयर की गई फोटो में विराट कोहली कार की बैक सीट पर बैठे हुए हैं. इस फोटो में वो काफी रिलेक्स नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि विराट कोहली शादी के बाद साउथ अफ्रीका के लंबे दौरे पर गए थे. जहां कुछ समय के लिए उनकी पत्नी भी अनुष्का भी उनके साथ थी. अनुष्का बाद में शाहरुख खान के साथ आने वाली अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग के लिए भारत वापस लौट आई थी.

वहीं विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका में नया इतिहास रचाया था. उनकी अगुवाई में टीम इंडिया ने पहली बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ उनकी धरती पर कोई वनडे सिरीज जीती थी. इतना ही नहीं टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को T20 सिरीज में भी मात दी थी. 

इस दौरे के बाद निदाहास ट्रॉफी के लिए विराट कोहली को बीसीसीआई ने आराम दिया है. विराट कोहली के साथ-साथ महेंद्र सिंह धौनी, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को भी आराम दिया गया है. विराट की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा कप्तानी कर रहे हैं.

हम आपको बता दें कि विराट कोहली सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं. इससे पहले गुरुवार को कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. Swagpack Dance का यह वीडियो जारी करते हुए विराट ने अपने फैंस को चैलेंज दिया है.  डांस के दौरान कोहली ने अपने कंधे पर बैग बांधा हुआ है. और उनकी कदमताल वास्तव में देखते बन रही है.

ये भी पढें- विराट ने किया 'स्वैगपैक डांस', धवन सहित फैंस को दिया चैलेंज, वीडियो वायरल

विराट कोहली ने गुरुवार को एक ट्वीट में मुंबई के उनके नए फ्लैट की खड़की पर खींची गई एक फोटो शेयर की थी. उस फोटो में उनके नए घर से बाहर का नजारा शानदार दिख रहा था.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: कौन हैं मैन ऑफ द मैच विजय शंकर जिन्हें हार्दिक की जगह टीम इंडिया में चुना गया

 

First published: 9 March 2018, 14:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी