Home » क्रिकेट » Virat Kohli will break all records created by Sachin Tendulkar: Zaheer Abbas
 

एशिया के ब्रैडमैन ने कोहली को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा-तोड़ देंगे सारे रिकार्ड्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 12:08 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहें हैं. हाल में ही उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 64 शतक बनाए है. इसी के साथ वो इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ियो में तीसर नंबर पर पहुंच गए है. विराट कोहली की बल्लेबाज़ी के इस समय पाकिस्तान के महान बल्लेबाज़ ज़हीर अब्बास भी दीवाने हो गए है.

कोहली की बल्लेबाज़ी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस समय कोहली दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज़ है. वो सभी रिकार्ड्स तोड़ सकते हैं. टीम इंडिया के पास इस समय सिर्फ कोहली ही नहीं बल्कि रोहित शर्मा भी शानदार बल्लेबाज़ हैं. उनकी बल्लेबाज़ी देखने में भी मजा आता हैं. वो जिस तरह से बल्लेबाज़ी करते हैं वो बेहद आसाधारण हैं.

कोहली की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों का आत्मविश्वास ही उन्हें आगे ले जाता है. सभी खिलाड़ियों के पास काफी ज्यादा शॉट्स होते है लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि उन्हें कब कौन सा शॉट खेलना है. एक महान खिलाडी बनाने के लिए आप को काफी ज्यादा मेहनत पड़ती हैं.

टीम इंडिया की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि टीम इंडिया इस समय दुनिया की सबसे अच्छी टीम हैं. आईपीएल के आने के बाद से उनके खेल में सुधार हुआ हैं. वो अब और बेहतर हो रहें हैं.

First published: 22 January 2019, 12:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी