Home » क्रिकेट » Virender Sehwag Doing Gausewa during Coronavirus Lockdown
 

लॉक डाउन के दौरान गौ सेवा कर रहे हैं वीरेंद्र सहवाग, फोटो शेयर कर लिखा- गाय हमारी माता है..

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2020, 18:22 IST

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते असर को देखते हुए पीएम मोदी ने 21 दिनों के लॉक डाउन (Lockdown) का ऐलान किया हुआ है और यह लॉक डाउन 14 अप्रैल तक चलने वाला है. ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने खिलाड़ी अपने घरों पर कैद है. हालांकि खिलाड़ी लगातार सामने आ रहे हैं और वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ संवाद स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं. इन सबके बीच भारतीय टीम (India National Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी और विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag)  इन दिनों गौसेवा करते हुए नजर आ रहे हैं. सहवाग ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया है.

सहवाग ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,'गाय हमारी माता है, हमें कुछ नहीं आता है.' सहवाग ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो यही लाइन बोलते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सहवाग एक गाय की पीठ पर अपना हाथ फेरते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, सहवाग ने इससे पहले एक और सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें उनकी मां घर पर मक्खन बनाते नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,'आज मां ने घर पर ताजा मक्खन बनाया. मैंने कान्हा की तरह थोड़ा खाया, थोड़ा लगाया.'


बता दें, कोरोना वायरस के कारण अभी तक पूरे विश्व में 63हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. जबकि इस वायरस के कारण अभी तक 12 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं. बता अगर भारत की करें तो यहां पर 3900 से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं जबकि 70 से अधिक लोग इस वायरस के कारण अपनी जान गंवा चुके है. इस वायरस के बढ़ते असर को कम करने के लिए के लिए ही कई खेल टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके हैं जबकि आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

पाकिस्तानी टीम ने जसप्रीत बुमराह का उड़ाया मजाक, भारतीय फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

First published: 5 April 2020, 17:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी