Home » क्रिकेट » Virender Sehwag funny tweets on Say no to smoking with discipline manner, Viru Tweet pic goes virat
 

'Say No To Smoking' पर सहवाग का अनुशासन लेवल देख छूट जाएगी हंसी, ट्वीट हो रहा है वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2018, 13:02 IST

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने मजेदार ट्वीट को लेकर छाए रहते हैं. अपने मजाकिया लहजे में किए गए तमाम ट्वीट्स को लेकर वह अक्सर सुर्खियां में रहे हैं. अब एक बार फिर उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जिसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी लेकिन इस में जिंदगी की एक बड़ी सीख भी छुपी हुई है.

 

दरअसल, सहवाग ने हाल ही में लोगों से सिगरेट छोड़ने की अपील करते हुए एक मजेदार ट्वीट किया है. इस ट्वीट को देखकर हर किसी की हंसी छूट जाएगी. वीरू ने लोगों को ‘अनुशासन लेवल’ का पाठ पढ़ाते हुए इस ट्वीट के साथ एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जो काफी फनी नजर आती है.

 

सहवाग द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ बैठा दिख रहा है और उसके सिर को पूरी तरह से एक जाली से कवर करके रखा गया है. इस तस्वीर के नीचे लिखा है, ‘इस शख्स ने सिगरेट छोड़ने की कोशिश में अपना सिर पिंजरे में बंद कर दिया है. उसकी पत्नी के पास पिंजरे के ताले की चाबी है, वह इसे केवल भोजन के दौरान ही खोलती है.’ सहवाग ने भी यह तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अनुशासन लेवल! कुछ भी करना पड़ जाए, लेकिन स्मोकिंग को ‘नो’ कहो, आप एक इंसान हो कोई ऑटो नहीं.’

ये भी पढ़ेंः जोहान्सबर्ग T20: आज इंडिया-साउथ अफ्रीका के बीच होगी कड़ी टक्कर, इन खिलाड़ियों पर होंगी निगाहें

 

सहवाग के इस चुटीले ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आई हैं. एक यूजर ने लिखा है सिगरेट बेचने वालों और इसके प्रचार-प्रसार करने वालों पर भी रोक लगनी चाहिए. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लोगों को टैम्पो बनने में स्वैग नजर आता है. इनकी पूरी जिंदगी ही स्वैग के चक्कर में खत्म हो जाती है और आप और हम ऐसे ही जागरुकता अभियान चलाते रह जाते हैं.’

एक और ट्विटर यूजर ने सहवाग की इस पोस्ट पर लिखा है कि वह भी ऐसा ही कुछ अपने पिता के साथ करने की सोच रहा है. इसके अलावा एक अन्य ट्विटर यूजर ने वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट से प्रेरित होकर कहा कि वह भी स्मोकिंग छोड़ने की कोशिश करेगा.

First published: 18 February 2018, 13:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी