Home » क्रिकेट » Virender Sehwag on Rishabh Pant Batting after KL Rahul Match Winning Knock Against New Zealand
 

सहवाग ने केएल राहुल की मैच विनिंग पारी के बाद ऋषभ पंत पर कसा तंज, बोले- पंत को सिर्फ बोलना आता है

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2020, 10:40 IST

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज(India vs New Zealand T20 Series) के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया(Team India) ने न्यूजीलैंड(New Zealand) को सात विकेट से हरा दिया. दूसरे मुकाबले में एक बार फिर सलामी बल्लेबाज केएल राहुल(KL Rahul) टीम इंडिया के संकटमोचक साबित हुए. रोहित शर्मा(Rohit Sharma) और विराट कोहली(Virat Kohli) के जल्दी आउट होने के बाद केएल राहुल ने श्रेयस अय्यर(Shreyas Iyer) से साथ मिलकर साझेदारी की और टीम को जीत की ओर ले गए. वहीं केएल राहुल की पारी के बाद टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग(Virender Sehwag) ने ऋषभ पंत(Rishabh Pant) पर तंज कसा है.

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज से कहा, 'राहुल की अच्छी बात ये लगी कि इस बार उन्होंने 50 गेंदों में 57 रन बनाए हैं, पहले उन्होंने 25 गेंदों में 50 बनाए थे. ऋषभ पंत सिर्फ बोलते हैं कि मैं हालात के मुताबिक खेलता हूं लेकिन मैंने उन्हें ऐसा करते हुए देखा नहीं कभी. केएल राहुल हालात के मुताबिक खेल रहे हैं. पंत को इनसे सीख लेनी चाहिए.'

बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज(India vs Australia ODI Series) के पहले मुकाबले में बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए ऋषभ पंत की जगह केएल राहुल को बतौर विकेटकीपर शामिल किया गया है. केएल राहुल ने पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और फिर उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले और दूसरे मुकाबले में श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर टीम  को जीत दिलाई.

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले और दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया लक्ष्य का पीछा करने उतरी थी. लेकिन दोनों ही मुकाबलों में परिस्थिति काफी अलग थी. जहां पहले मुकाबले में रोहित के जल्दी आउट होने के बाद विराट ने राहुल का साथ दिया था. दूसरे मुकाबले में रोहित शर्मा और विराट कोहली के आउट होने के बाद मुश्किल में आई टीम के लिए राहुल ने धैर्यपूर्वक पारी खेली. केएल राहुल ने इन दोनों मुकाबलों में अर्धशतक ठोका. केएल राहुल के इस प्रदर्शन के बाद माना जा रहा है  कि टीम इंडिया में ऋषभ पंत की वापसी काफी मुश्किल होने वाली है.

रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए बने मुसीबत! न्यूजीलैंड के खिलाफ है बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, देखें आंकड़े

First published: 27 January 2020, 9:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी