Home » क्रिकेट » Virender Sehwag post a picture on his twitter on Independence Day 2018
 

सहवाग स्वतंत्रता दिवस पर बच्चों के तिरंगा फहराने पर हुए फिदा, बोले- नशा ये हिन्दुस्तां के सम्मान का है

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2018, 13:11 IST

भारत देश आज यानी 15 अगस्त को 72वां स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहा है. इस मौके पर सभी लोग खुश है और देश की आजादी के जश्न में डूबे हुए हैं, इसके साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार सुबह स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले से देश को संबोधित किया. मोदी ने 2014 में सत्ता में आने के बाद से अपनी सरकार की उपलब्धियों की सराहना की . वहीं, इस मौके पर कई सेलिब्रिटी भी अपने ट्विटर पर पोस्ट करके स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे हैं.

इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है. सहवाग के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में पांच बच्चे दिख रहे हैं, जिनके सामने एक छोटा सा तिरंगा है. वह उसे सलूट करते दिख रहे हैं, तिरंगा एक छोटी सी लकड़ी पर फहराया गया है.

यह तस्वीर यह बताती है कि तिरंगे के लिए बच्चों के दिल में कितनी जगह और सम्मान है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा,कुछ नशा तिरंगे की आन का है, कुछ नशा मातृभूमि की शान का है, हम लहरायेंगे हर जगह ये तिरंगा, नशा ये हिन्दुस्तां के सम्मान का है.स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं !

ये भी पढ़ें: तीसरे टेस्ट में फिर टीम इंडिया को तंग करने आ गया ये इंग्लिश प्लेयर, टीम में हुई वापसी

First published: 15 August 2018, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी