Home » क्रिकेट » Virender Sehwag’s funny tweet right before his wedding anniversary Aarti Sehwag
 

सहवाग ने शादी की सालगिरह पर किया ये मजेदार ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 12:28 IST

टीम इंडिया के लिए लंब समय तक क्रिकेट खेलने वाले, गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले, दो बार तेहरा शतक लगाने वाले, सात दोहरे शतक लगाने वाले, 38 शतक लगाने वाले, 72 अर्धशतक लगाने वाले धुआंधार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की अाज मैरिज एनिवर्सरी है.

आपको बता दें टीम इंडिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने साल 2004, 23 अप्रैल को आरती अहलावत के साथ शादी की थी. लिहाज आज सहवाग और आरती की शादी की 14वीं सालगिरह है. अपनी शादी की सालगिरह से पहले उन्होंने एक मजेदार ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

 

दरअसल, शादी की सालगिरह से एक दिन पहले वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, "सुना है, एक आदमी ने टूटते तारे को देखकर बीवी से बहस जीतने की शक्ति मांगी. तारा वापस से जुड़ गया." बता दें कि इस ट्वीट के साथ सहवाग ने पत्नी आरती सहवाग की एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है.

वीरेंद्र सहवाग इस मजेदार ट्वीट के जरिए बताना चाहते हैं कि बीवी से बहस में कोई नहीं जीत सकता. यहां तक कि इसके लिए भगवान की सहायता भी ली जाए तो ये भी मुमकिन नहीं है.

 

इस ट्वीट के कुछ देर बाद वीरेंद्र सहवाग ने एक और ट्वीट किया जिसमें उनके साथ उनकी बीवी आरती सहवाग है. इस फोटो में सहवाग के चेहरे पर केक लगा हुआ है और इस फोटो को सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, "हा हा! हैप्पी एनिवर्सरी आरती सहवाग."

बता दें कि सहवाग वीरूपंती के लिए जाने जाते हैं. अपने बेहतरीन ह्यूमर भरे ट्वीट के अलावा अपनी जबरदस्त कॉमेंट्री के लिए जाने जाते हैं. हालांकि फिलहाल वह किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटॉर हैं इसलिए वह इन सभी चीजों के लिए थोडा बहुत वक्त निकाल पा रहे हैं.

First published: 23 April 2018, 12:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी