Home » क्रिकेट » virender Sehwag said on Rift between Virat kohli and Rohit Sharma
 

धोनी से साथ लड़ाई की खबरों पर सहवाग ने तोड़ी चुप्पी, बोले-लड़ाई की बातें...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2019, 16:16 IST

विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद से ही विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरें आई थी. वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री ने साफ कहा था कि ऐसी सभी ख़बरें बकवास है. वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा लगातार यह मैसेज देने की कोशिश कर रहे थे कि कुछ भी सही नहीं है.

हालांकि रोहित शर्मा ने कभी खुले तौर पर इन बातों को नहीं कहा और ना ही इन खबरों का खण्डन किया. वहीं अब टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इन दोनों खिलाड़ियों के बीच चल रही लड़ाई की खबरें पर अपनी राय जाहिर की है साथ ही उन्होंने धोनी के साथ उनकी लड़ाई की खबरों पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है.

 

एक बुक लांच के मौके पर मुंबई गए सहवाग ने डीएनए से बातचीत में विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच लड़ाई और धोनी के साथ उनके मनमुटाव की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. सहवाग ने कहा,'एक परिवार में अगर चार लोग है, तो यह जरूरी नहीं कि चारों एक साथ खाना खाए और एक साथ कहीं जाए लेकिन एक कार्यक्रम के दौरान वो सभी साथ दिखते है. इसीलिए यह मान लेना कि रोहित और विराट एक साथ खाना खाने नहीं गए और इस नतीजे पर पहंचना कि दोनों के बीच लड़ाई है यह सही नहीं है.'

सहवाग ने इसके आगे कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों ने आकर मुझे अपनी लड़ाई की बात नहीं बताई है और इन दोनों के बीच का लड़ाई की खबरें को लेकर अभी कर कोई प्रूफ नहीं है. इसी के साथ सहवाग ने अपनी और धोनी के बीच की लड़ाई पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है. सहवाग ने कहा,'मेरी और धोनी के बीच लड़ाई की खबरें भी आई थी लेकिन हम दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं था. मुझे नहीं पता कि मीडिया को कौन सा सूत्र यह सारी जानकारी देता है.

आतंकी हमले से डरे इन खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने से किया इंकार

First published: 30 August 2019, 16:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी