Home » क्रिकेट » Virender Sehwag says Difficult for team India to win in England if Virat Kohli is ruled out
 

कोहली के बिना भारतीय टीम को इंग्लैंड में सिरीज जीतने में होगी मुश्किलः वीरेंद्र सहवाग

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 18:11 IST

इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया की तैयारियों को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली चोटिल हो गए हैं, जिससे उनके इंग्लिश काउंटी में नहीं खेलने की बात कही जा रही है.

कोहली की चोट को लेकर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चिंता जाहिर की है. सहवाग ने कहा है कि विराट कोहली का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर नहीं है. विराट की अनुपस्थिति में टीम इंडिया को सिरीज जीत हासिल करने में मुश्किल हो सकती है.

 

मीडिया खबरों के अनुसार, सहवाग ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि कोहली की चोट कितनी गंभीर है. इसका पता मेडिकल एक्सपर्ट की जांच में चलेगा. डॉक्टर बताएंगे कि चोट का उनके शरीर पर कितना प्रभाव पड़ेगा. उन्होंने कहा कि कोहली को अपनी फिटनेस का ध्यान रखना होगा.

कोहली की उम्र अब 29-30 साल के करीब हो गई है. उनको इसका ख्याल रखना होगा. यह गर्दन की चोट है, तो इसे समय पर ठीक किया जा सकता है. इसके लिए कोहली को फिर से वर्कआउट करने और सावधानी बरतने की जरूरत है.

आपको बता दें कि कोहली को टीम इंडिया के दौरे से पहले इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलनी थी, ताकि वो टेस्ट सीरीज के लिए अपने आपको तैयार कर सकें. लेकिन काउंटी में हिस्सा लेने से पहले ही कोहली को चोट लग गई.

इसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने कोहली के काउंटी खेलन पर रोक लगा दी है. मेडिकल टीम का कहना है कि कोहली को चोट से उबरने के लिए आराम करने की जरूरत है. इंग्लैंड दौरे के लिए कोहली का फिटनेस टेस्ट 15 जून को होगा, इसके बाद ही कोहली के इस दौरे के लिए उपलब्ध रहने की पुष्टि हो पाएगी.

First published: 25 May 2018, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी