Home » क्रिकेट » virender sehwag says,I have received a mail mentioning that Kings XI does not need a brand ambassador and team manager
 

खुलासा: तो इस वजह से छोड़ा है सहवाग ने किंग्स इलेवन पंजाब का साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 November 2018, 18:11 IST

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने कल को अपने ट्विटर पर एक जानकारी दी थी. उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम किंग्स इलेवन पंजाब से खुद को अलग कर लिया, इस बात पर कई मीडिया हाउस उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब से अलग होने को लेकर लोग उनके प्रीति जिंटा के साथ हुए विवाद से जोड़ रहे हैं. हालांकि अब इस बात का फैसला हो गया है.

नेटवर्क 18 हिंदी की खबर के अनुसार सहवाग ने इस मामले पर कहा , "उन्हें एक मेल मिला है जिसमें जिक्र किया गया है कि किंग्स इलेवन को अब ब्रांड एंबेसडर और टीम मेंटर की जरूरत नहीं है. उन्होंने ये भी साफ किया कि ये पूरी तरह से फ्रेंचाइजी का फैसला है और वह ऐसी किसी भी प्रक्रिया में शामिल नहीं हैं."

गौरतलब है कि इस संबंध में कल सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "हर अच्छी चीज को कभी न कभी खत्म होना होता है. मैंने किंग्स इलेवन पंजाब के साथ अच्छा समय बिताया. दो सीजन खिलाड़ी के तौर पर, तीन साल मेंटॉर के तौर पर. मेरा किंग्स इलेवन पंजाब के साथ करार खत्म हो चुका है. मैंने जो समय यहां गुजारा उसके लिए शुक्रगुजार हूं और टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं."

बता दें कि सहवाग तीन साल से पंजाब की टीम के साथ थे और अब उन्होंने टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटॉर पद से इस्तीफा दे दिया है. सहवाग इस टीम से खेले और फिर मेंटर के रुप में टीम का हिस्सा रहे लेकिन वह पिछले सीजन में रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में टीम टॉप 4 में पहुंचने में फिर से नाकामयाब रही.

ये भी पढे़ं: 13 महीने बाद विंडीज की T20 टीम में वापस लौटा ये विस्फोटक खिलाड़ी, रोहित एंड आर्मी के छुड़ाएगा छक्के!

First published: 4 November 2018, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी