Home » क्रिकेट » Virender Sehwag Says Ms Dhoni should play World Cup 2019 Not Rishabh Pant
 

धोनी या रिषभ पंत में से वर्ल्ड कप 2019 में ये हो भारत का विकेटकीपर- सहवाग

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 17:15 IST

 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 शुरु होने का समय नजदीक आता जा रहा है और इसके लिए टीम इंडिया ने भी कमर कस ली है. इसी बीच एक सवाल आके खड़ा हो गया है कि वर्ल्डकप में टीम इंडिया का विकेट कीपर होगा.

महेंद्र सिंह धोनी की उम्र पर उठ रहे सवालों ने उनके वर्ल्डकप में खेलने की उम्मीदों को थोड़ा कम कर दिया है. लेकिन वह खेलने के लिए जरुर मैदान पर आएंगे वहीं इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए अतिंम टेस्ट में 113 रन की शानदार पारी खेलने वाले रिषभ पंत का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है.

धोनी और रिषभ पंत में से एक खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2019 में खेल सकता है इस बात के सवाल पर वीरेंद्र सहवाग ने इंडिया टीवी से एक इंटरव्यू में कहा, "मेरी राय में एमएस धोनी को 2019 तक कायम रखना चाहिए. अगर आप पंत को अभी से भी खिलाना शुरू करते हैं तब भी वो विश्व कप तक 15-16 वनडे मैच ही खेल पाएंगे जो कि धोनी की तुलना में बहुत कम हैं, जिन्होंने 300 से भी ज्यादा वनडे मैच खेले हैं. मैं चाहता हूं कि धोनी ही वर्ल्ड कप में खेलें."

इसके साथ उन्होंने पंत की तारीफ करते हुए कहा कि रिषभ पंत जरूर उनकी जगह की भरपाई कर सकते हैं लेकिन वह धोनी के संन्यास के बाद उनकी जगह के हकदार होंगे. पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर का पहला शतक लगया था. अब तक पंत ने टीम इंडिया के लिए तीन टेस्ट और 4 T20 मैच खेले हैं.

First published: 13 September 2018, 17:12 IST
 
अगली कहानी