Home » क्रिकेट » virender sehwag shared swiss star roger federer photo with cow goes viral in social media.
 

सहवाग ने शेयर की फेडरर की अनोखी तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2017, 14:40 IST
(twitter account of sehvag)

भारत के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने ट्वीट के लिए सुर्खियों मे रहते हैं. सहवाग ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर रोजर फेडरर के 'गाय प्रेम' के बारे में बताया है.

सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर पर सहवाग ने स्विस स्टार रोजर फेडरर के गाय की साथ की तीन तस्वीर शेयर की है. वीरेंद्र सहवाग ने फेडरर की इन तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिखा, "महान रोजर फेडरर का गाय प्रेम देखकर अच्छा लगा."

 

इन तस्वीरों में से एक में फेडरर गाय के थन से दूध दूहने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि दो तस्वीर टेनिस कोर्ट की है, जहां वह गाय के साथ देखे जा सकते हैं. हालांकि ये तस्वीरें काफी पुरानी लग रही है, लेकिन हममें से कई लोगों के फेडरर के गाय प्रेम को पहली बार जाना होगा.

सहवाग का यह ट्वीट काफी कम समय में ही सुर्खियां बटोर रहा है. महज 12 घंटे से कम में ही पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज के इस ट्वीट को 4100 से अधिक लोग रिट्वीट कर चुके हैं. वहीं 17 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है.

गौरतलब है कि स्विस स्टार रोजर फेडरर ने अभी हाल ही में विम्बलडन खिताब जीतकर रिकॉर्ड 19वां ग्रैंड स्लैम पूरा किया है. रोजर फेडरर के नाम 5 ऑस्ट्रेलियन ओपन, 1 फ्रेंच ओपन, रिकॉर्ड 8 विम्बलडन खिताब और 5 यूएस ओपन ग्रैंड स्लैम खिताब है.

First published: 19 July 2017, 14:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी