Home » क्रिकेट » Virender Sehwag thinks July 9 birthday is a ticket to captaincy for Indian cricket team
 

सहवाग ने ट्वीट कर की भविष्यवाणी, इस तारीख को पैदा होने वाला टीम इंडिया का कप्तान बनेगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 18:12 IST
(FIle Photo )

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. अब वो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहते हैं. सहवाग सोशल साइट्स पर खिलाड़ियों को उनके जन्मदिन की बधाई देने में सबसे आगे रहते हैं. उनका बधाई देने का अंदाज सबसे अलग होता है. सहवाग सोशल साइट्स पर अपने फनी पोस्ट के जरिए लोगों का मनोरंजन करते हैं.

फैंस को सहवाग के ट्वीट काफी पसंद आते हैं. इतना ही नहीं सहवाग अपने ट्वीट को लेकर खबरों में भी छाए रहते हैं. उनके ट्वीट काफी मजेदार होते हैं. पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी और सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई दी थी. जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी. अब एक बार फिर से सहवाग अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गए है. सहवाग ने अपने ट्वीट कर कहा है कि 9 जुलाई को जन्मदिन वाला व्यक्ति टीम इंडिया का अगला कप्तान बनेगा.

दरअसल एमएस धोनी का जन्मदिन 7 जुलाई को होता है. वहीं, एक दिन बाद यानी 8 जुलाई को सौरव गांगुली का जन्मदिन आता है. एक दिन छोड़कर 10 जुलाई को पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का जन्मदिन है. सहवाग ने इसकी को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसमें लिखा, 7 जुलाई एसएस धोनी बर्थडे, 8 जुलाई सौरव गांगुली बर्थडे, 9 जुलाई ?, 10 जुलाई सुनील गावस्कर बर्थडे. 9 जुलाई को कोई मिसिंग है. इस दिन जन्म लेने वाला भारत का फ्यूचर कप्तान और आइकन बनेगा. हम उसका जन्मदिन मनाएंगे. 

सहवाग के इस ट्वीट को करने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट की लाइक की बाढ़ से आ गई. लोगों ने सहवाग के इस ट्वीट पर कई रिट्वीट किए.

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है. जब सहवाग अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गए हैं. इससे पहले उन्होंने एमएस धोनी को अपने ही अंदाज  में जन्मदिन की बधाई दी थी. सहवाग ने ट्वीट कर लिखा था, ओम फिनिशाय नमः हैप्पी बर्थडे धोनी. इसके अगले सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई देते हुए सहवाग ने चार फोटो शेयर की थी. इसके साथ चार कैप्शन भी लिखे थे. 

ये भी पढ़ें- सहवाग ने धोनी को दिलचस्प अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- ओम फिनिशाय नम:

First published: 9 July 2018, 18:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी