Home » क्रिकेट » virender sehwag tweets on kulbhushan yadav case to answer pakistan
 

कुलभूषण पर पाक को सहवाग का जवाब- कुत्ता पालो, बिल्ली पालो, लेकिन ग़लतफ़हमी नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2017, 13:57 IST

कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान को हेग स्थित अंतरराष्ट्रीय कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने पाकिस्तान को आदेश दे दिए हैं कि वो कुलभूषण जाधव की फांसी पर तत्काल रोक लगाए. इस निर्णय के बाद पाकिस्तान और भारत के लोगों में सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है. पाकिस्तान के एक नागरिक को भारत के विस्फोटक बल्लेबाज़ रहे वीरेंद्र सहवाग ने करारा जवाब दिया है.

आईसीजे का फैसला आने के बाद पाकिस्तान की सरकार के साथ-साथ वहां के लोग भी इसकी आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया में एक पाकिस्तानी नागरिक ने ट्वीट करके लिखा, "हिंदुस्तानियों में दिमाग कम है? इस मामले पर पूरा फैसला आना अभी बाकी है. अगर इंटरनेशन कोर्ट कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक लगा भी देता है, तो भी पाकिस्तान उसे फांसी पर लटकाएगा. हिंदुस्तानियों की जहां मर्जी हो, वहां जाएं."

इस पाकिस्तानी ट्विटर यूजर को सहवाग ने ट्वीटर पर करारा जवाब दिया. उसके ट्वीट पर सहवाग ने लिखा, "जैसे तुम लोग सपने में वर्ल्ड कप में भारत को हराने का सपना देखते हो, वैसा ही सपना देख रहे हो. कुत्ता पालो, बिल्ली पालो, गलतफहमी मत पालो."

इससे पहले सहवाग ने कुलभूषण जाधव मामले पर इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस (आईसीजे) का फैसला आने के बाद ट्विटर पर लिखा था, "सत्यमेव जयते."

First published: 19 May 2017, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी