Home » क्रिकेट » Virendra Sehwag Birthday: Sachin Tendulkar wishes Viru in very upside down style & reveals something special about Sehwag
 

आप नहीं समझ पाएंगे सहवाग को भेजा सचिन का बर्थडे विश

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 October 2017, 16:40 IST

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में मशहूर वीरेंद्र सहवाग शुक्रवार को अपना 39वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. लेकिन ट्विटर पर भी जमकर अपना हुनर दिखाने वाले वीरू को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ऐसा बर्थडे विश भेजा, जिसे समझना अच्छे-अच्छों की बात नहीं.

वीरू को भेजे गए इस ट्वीट में सचिन ने इस बात का भी खुलासा किया है कि क्रीज पर सहवाग, मास्टर ब्लास्टर का कहा नहीं मानते थे. सचिन का भेजा यह ट्वीट फिलहाल वायरल हो चुका है और इस पर सहवाग ने भी जबर्दस्त रिप्लाई दिया है. पहली नजर में इस ट्वीट को पढ़ना आसान नहीं है, क्योंकि सचिन ने इसमें अंग्रेजी के शब्दों को उल्टा लिखा है, जिसके लिए ज्यादातर को अपनी मोबाइल-लैपटॉप स्क्रीन को उल्टा करना पड़ेगा.

वीरेंद्र सहवाग को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते सचिन के भेजे ट्वीट में लिखा है, "जन्मदिन की शुभकामनाएं वीरू! नए साल की शानदार शुरुआत हो. मैंने जब भी तुमसे मैदान पर कुछ भी कहा, तुमने उसका हमेशा उल्टा ही किया. इसलिए इस बार मेरी तरफ से ठीक वैसा ही लो."

सचिन के इस ट्वीट को यूजर्स ने इतना पसंद किया कि खबर लिखे जाने तक इसे 34 हजार लोगों ने लाइक किया, 8265 ने रीट्वीट किया और 1000 से ज्यादा से इस पर कमेंट किया. 

हालांकि सचिन का यह मजाकिया ट्वीट वीरू के बारे में एक बात का भी खुलासा करता है कि सहवाग फील्ड पर रहते हुए खुद की ही सुनते थे, फिर चाहे उनसे सचिन कुछ कहें या फिर गांगुली. इससे पहले टेलीविजन पर एक चर्चा के दौरान पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी कहा था कि वीरेंद्र सहवाग हमेशा वो करते थे, जिसके लिए वे उन्हें रोकते थे.

वहीं, सचिन तेंदुलकर के इस बिल्कुल अनोखे ट्वीट का जवाब भी वीरू ने अपने ही अंदाज में दिया है. वीरू ने लिखा, "गॉड (भगवान) जी आपका शुक्रिया. ऊपरवाला सब देख रहा है, ये तो सुना था, पर आज समझ आया, वो नीचे वालों के लिए लिखता कैसे (उल्टा) है!"

वीरू के सचिन को दिए रिप्लाई को भी 12 हजार से ज्यादा लाइक्स, 2670 रिट्वीट्स और 315 कमेंट्स मिले हैं.

First published: 20 October 2017, 16:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी