Home » क्रिकेट » Virendra Sehwag congratulates sunil gavaskar on birthday by posting on twitter with cake
 

गावस्कर के जन्मदिन पर सहवाग का मजेदार ट्वीट, सनी पाजी को बताया दबंग...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 16:07 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर आज 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कुछ अलग अंदाज में बधाई दी है.

सहवाग ने एक दिन पहले अपने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा था, 7 जुलाई को एमएस धोनी का बर्थडे, 8 जुलाई को सौरव गांगुली...10 जुलाई को सुनील गावस्कर.  9 जुलाई कहां है ? क्या इस दिन भारतीय टीम के भविष्य का कोई कप्तान पैदा होने वाला है या शायद अपना जन्मदिन मना रहा है?'

 

सहवाग ने गावस्कर को भी कुछ अलग अंदाज में बधाई दी है. सहवाग ने गावस्कर को विश करते हुए ट्विटर पर लिखा, "गावस्कर..ऐसे दबंग जिन्होंने ऐसे गेंदबाजों का सामना किया, वो भी बिना हेल्मेट और किसी सुरक्षा के, जो ऐसे लगते थे कि बस आपको मारने के लिए तैयार हैं."

इस पोस्ट में सहवाग ने अंडे के साथ एक केक का फोटो भी पोस्ट किया है. बता दें कि सहवाग इस समय ट्विटर पर बहुत एक्टिव होते हैं और धोनी के जन्मदिन पर भी उन्होंने कुछ अलग ही अंदाज में विश किया था. धोनी के जन्मदिन पर सहवाग ने बधाई देते हुए लिखा था, "जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं, आपकी जिंदगी इस स्ट्रेच से ज्यादा लंबी हो और आपको हर चीज में आपकी स्टम्पिंग से ज्यादा तेजी से खुशियां मिलें. ओम फिनिशाया नम:.

ये भी पढ़ें: सचिन ने 'लिटिल मास्टर' को कुछ इस तरह दी जन्मदिन की बधाई

First published: 10 July 2018, 16:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी